कूड़े से बनेगा डीजल या फिर बिजली : नवजोत कौर सिद्धू

punjabkesari.in Monday, Dec 10, 2018 - 12:59 PM (IST)

अमृतसर(अनजान): कांग्रेस पार्टी के एंटी नार्कोटिक्स सैल के हलका पूर्वी चेयरमैन मन्नू धुन्ना और उनकी टीम द्वारा इलाका जज नगर में लगाए गए फ्री मैडीकल कैम्प में निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की धर्म पत्नी नवजोत कौर सिद्धू पहुंचीं। 

उन्होंने कैम्प में पहुंचे लोगों का हालचाल जाना और कैम्प के प्रबंधक मन्नू धुन्ना व उनकी टीम की सराहना करने के उपरांत कई बड़े मुद्दों पर बातचीत की। उन्होंने कहा कि पंजाब के कूड़े को इस्तेमाल करने के लिए अलग-अलग कंपनियां समय-समय पर प्रस्ताव रख रही हैं। हो सकता है कि आने वाले समय में कूड़े से डीजल या फिर बिजली बनेगा। इसके अलावा उन्होंने हलका दक्षिणी के गांव सुल्तानविंड के विकास प्रोजैक्ट संबंधी कहा कि इस प्रोजैक्ट के सभी फंड सराकर द्वारा क्लीयर हैं। सारा काम जल्द मुकम्मल हो जाएगा। 

उन्होंने कहा कि इंद्रबीर सिंह बुलारिया यहां के विधायक हैं उनको काम का जायजा लेकर सरकार तक फीडबैक भेजनी चाहिए। उन्होंने एंटी नार्कोटिक्स सैल की कारगुजारी के बारे में कहा कि नौजवानों को नशा छोडऩे के लिए प्रेरित किया जाता है और उनका इलाज भी फ्री करवाया जाता है। मन्नू धुन्ना ने कहा कि आज होम्योपैथिक मैडिसन का कैम्प लगाया गया है जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने आकर फ्री दवाइयां व इलाज शुरू करवाया है। इस मौके पर माझा जोन के इंचार्ज राजनदीप सिंह मक्कड़, रैली अरोड़ा, वाइस चेयरमैन अश्विनी महाजन, चेयरमैन मनिन्दर कौर, वाइस चेयरमैन रजनी सेतिया, सीनियर वाइस चेयरमैन हरजिन्द्र सिंह, गुरबिन्द्र सिंह, सुरिन्द्र कुमार, साबी, लाडी, लोकदीप धुन्ना आदि सहित बड़ी संख्या में टीम मैंबर मौजूद थे।
 

Vatika