भकना कलां की निर्मलजीत ने जिला पुलिस से लगाई इंसाफ की गुहार

punjabkesari.in Tuesday, Jun 12, 2018 - 05:30 PM (IST)

अमृतसर (वालिया): निर्मलजीत कौर पत्नी प्रगट सिंह वासी गांव भकना कलां ने छहर्टा में जिला पुलिस प्रशासन से मांग की कि उनको इंसाफ  दिलाया जाए और उसे उसके ही घर से बाहर निकालने वालों व घर का सामान उठाने वालों के खिलाफ  कानूनी कार्रवाई की जाए।

उन्होंने बताया कि उनका पति श्री हजूर साहिब की सेवा में लगा है और बेटा ग्वालियर में रहता है। वह अपने हिस्से वाली जगह गांव भकना कलां में रहती है, उसका जेठ उसको जबरदस्ती उस जगह से निकालना चाहता है और खुद जगह पर कब्जा करना चाहता है जिस कारण उन्हें आए दिन जान से मारने की धमकियां देता रहता है और सांझे घर को खाली करने को कहता रहता है।

इस दौरान निर्मलजीत कौर की बहन दर्शन कौर ने बताया कि जब उसकी बहन अपनी लड़के के पास ग्वालीयर गई थी तो पीछे से उसके होते हुए 20-25 लोग घर का काफ ी सामान उठा ले गए जिसकी रिपोर्ट थाना घरिंडा में करवाई गई लेकिन पुलिस द्वारा अभी तक कोर्र कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने अमृतसर देहाती के एस.एस.पी. से मांग की कि उसे इंसाफ  दिलाया जाए व उसकी सुरक्षा की जाए।इस संबंधी थाना घरिंडा के मुखी अमोलक सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच चल रही है और जो भी आरोपी पाया गया उसके खिलाफ  कार्रवाई की जाएगी। इस अवसर पर दर्शन कौर, लखविंद्र सिंह, कारज सिंह, हरजीत सिंह, पलविंद्र सिंह आदि उपस्थित थे। 
 

Punjab Kesari