इंसाफ के लिए सड़क पर शव रखकर परिजनों का प्रदर्शन

punjabkesari.in Tuesday, Jan 15, 2019 - 11:20 AM (IST)

 अमृतसर(बौबी): लोहड़ी की रात रास्ता मांगने को लेकर हुए विवाद में 28 वर्षीय कंवलजीत सिंह उर्फ मिक्की की हत्या के आरोप में गोल्डी, रिंकू व 3 अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध  थाना बी-डिवीजन की पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। वहीं युवक की हत्या के विरोध में परिजनों व अन्य लोगों ने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर नारेबाजी की। इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया।

ज्ञात रहे कि 13 जनवरी की रात को तेज नगर चौक में रहने वाला कंवलजीत सिंह उर्फ मिक्की लोहड़ी का सामान लेने के लिए बाजार गया था। कंवलजीत सिंह अपने दोस्त सिकंदर मोहन सिंह के साथ मोटरसाइकिल पर सवार हो शहीद ऊधम सिंह गली नंबर 6 से गुजर रहा था तो उक्त आरोपी गली में लोहड़ी पर्व मना रहे थे। इस दौरान कंवलजीत सिंह ने उनसे रास्ता मांगा तो वह उनके साथ गाली-गलौच करने लगे। देखते ही देखते मामला बढ़ गया। उक्त आरोपियों ने कंवलजीत सिंह की छाती में किरचें घोंप दीं जिसे देखकर उसका साथी सिकंदर मौके से भाग निकला। मृतक की शादी 9 माह पूर्व हुई थी। वह अपने पीछे नवविवाहिता और परिजनों को रोता बिलखता छोड़ गया  है।

थाना प्रभारी ने इंसाफ दिलवाने का दिया आश्वासन
वहीं देर रात तक पुलिस द्वारा मामला दर्ज न करने के रोष में मृतक के पारिवारिक सदस्यों के साथ मिलकर बलविन्द्र सिंह बिल्ला महासचिव ने मृतक कंवलजीत सिंह के शव को सड़क पर रखकर पुलिस के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी सुखबीर सिंह ने मृतक के पारिवारिक सदस्यों को इंसाफ दिलवाने का आश्वासन दिया, जिसके उपरांत परिजनों ने धरना उठाया। 

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम गठित : थाना प्रभारी
थाना प्रभारी सुखविन्द्र सिंह का कहना है कि मृतक के पिता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News