नौकरी दिलवाने का झांसा दे 38.70 लाख ठगने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2019 - 11:28 AM (IST)

अमृतसर(संजीव): प्रिंसीपल सैक्रेटरी का ओ.एस.डी. बता लोगों से नौकरी दिलवाने के नाम पर लाखों रुपए ठगने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। जिसमें थाना रमदास की पुलिस ने सुरजीत सिंह, संदीप कौर, संदीप सिंह, सिमरनजीत सिंह रंधावा, प्रगट सिंह निवासी सराए के विरुद्ध धोखाधड़ी का केस दर्ज कर उक्त आरोपियों में शामिल सुरजीत सिंह व संदीप सिंह को गिरफ्तार किया है जबकि संदीप कौर व प्रगट सिंह निवासी सराएं अभी पुलिस की पकड़ से दूर चल रहे है। 

वहीं मामले में शामिल सिमरनजीत रंधावा जो  इस पूरे गिरोह को आप्रेट कर रहा था और खुद को प्रिंसीपल सैक्रेटरी का ओ.एस.डी.बताकर लोगों  के साथ लाखों की ठगी मार रहा था, को थाना रमदास की पुलिस एक अन्य धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज चुकी है।  

यह है मामला
मेजर सिंह निवासी नानोके, जगजीत सिंह निवासी बाऊली व बूटा सिंह निवासी  तुंगवाला ने थाना रमदास की पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उक्त गिरोह में शामिल सिमरनजीत सिंह रंधावा खुद को  प्रिंसीपल सैक्रेटरी का ओ.एस.डी.बता उनके बच्चों को नौकरी दिलवाने के झांसे में लाकर 38.70 लाख रुपए की राशि ऐंठ लीं। जिसके बाद आरोपियों ने न तो उनके बच्चों को किसी तरह की नौकरी दिलवाई और न ही पैसे वापस लौटाए। धोखाधड़ी के मामले की जांच कर रहे एस.आई.लवप्रीत सिंह ने बताया कि दर्ज मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है जिन्हें आज अदालत के निर्देशों पर जांच के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा जबकि इस पूरे धोखाधड़ी के गिरोह को चलाने वाला सिमरजीत सिंह रंधावा पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा चुका है, जिसके विरुद्ध पुलिस ने नौकरी दिलवाने के नाम पर 3 लाख की ठगी का मामला दर्ज किया गया था। 

swetha