बैंक मैनेजर से लूट का मामलाःफरार आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे चढ़ा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 18, 2018 - 06:28 PM (IST)

अमृतसर(संजीव): गांव नाग कलां स्थित कैनरा बैंक के सहायक मैनेजर बलजीत सिंह की आंखों में मिर्चें डाल कर 38 लाख रुपए लूट कर ले जाने के मामले में जिला पुलिस ने फरार चल रहे हरप्रीत सिंह हैप्पी उर्फ कैप्टन निवासी सुल्तानविंड को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 32 बोर की एक पिस्तौल व एक राऊंड से भरा मैग्जीन भी बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी को माननीय अदालत के निर्देशों पर जांच के लिए पुलिस रिमांड पर लिया है। 

यह खुलासा आज ए.डी.सी.पी. जगजीत सिंह वालिया ने पत्रकार सम्मेलन के दौरान करते हुए बताया कि वारदात के बाद हरप्रीत भारत छोड़ कर थाईलैंड में रह रही अपनी बहन के पास भाग गया था। जहां कुछ ऐसे कारण थे कि उसे वापस लौटना पड़ा, जिसके वापस आते ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उधर, ए.डी.सी.पी. जगजीत सिंह वालिया का कहना है कि आरोपी से गहनता के साथ पूछताछ की जा रही है और उससे और भी कई खुलासे होने की संभावना है।

फ्लैश बैक

थाना मजीठा के गांव नाग कलां में सहायक मैनेजर बलजीत सिंह के साथ लुटेरों द्वारा वारदात को अंजाम दिया गया था, जिसमें 38 लाख रुपए की राशि लूटी गई थी। जिला अमृतसर देहाती की पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को लूटी गई राशि में से 30 लाख रुपए बरामद भी कर लिए थे, जबकि हरप्रीत अभी पुलिस की पकड़ से दूर चल रहा था जिसे जिला पुलिस ने गिरफ्तार किया। 


 

swetha