पुलिस ने अमृतसर जेल से भागे 2 भाइयों की बहन को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Feb 05, 2020 - 11:53 AM (IST)

अमृतसर(संजीव): अमृतसर जेल से गत दिनों फरार हुए तीन कैदी अब तक पकड़ में न आने के कारण पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुएे इनमें से 2 के पारिवारिक मैंबर को गिरफ्तार कर लिया है। गोरतलब है कि तीनों कैदी जेल की दीवार तोड़ कर भागे थे।

जरनैल सिंह और गुरप्रीत सिंह जो कि सगे भाई हैं उनकी बहन परमजीत कौर को चोहला साहिब से गिरफ्तार किया गया है। वहीं, पुलिस ने गुरप्रीत सिंह के साले सुखविन्दर सिंह को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन दोनों पर पनाह देने के जुर्म में केस दर्ज किया है। यह सारी कार्रवाई अमृतसर में इस्लामाबाद थाने के इंस्पेक्टर अनिल कुमार के नेतृत्व में की गई है। वहीं, तीसरे भगौड़े विशाल के परिवार में इसकी कोई कार्रवाई की गई है या नहीं इस की फिलाहल जानकारी प्राप्त नहीं हुई है।

जिक्रयोग्य है कि अमृतसर जेल में से तीन कैदी फरार होने से पुलिस में अफरा-तफरी मची हुई है। यह सभी जेल की पिछली दीवार तोड़ कर फरार हुए थे। इस मामले पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जेल के 7 मुलाजिमों पर केस भी दर्ज किया है। गुरप्रीत और जरनैल चोरी के केस में बंद थे और विशाल पर बलात्कार का मामला दर्ज है। सी.सी.टी.वी. फुटेज के मुताबिक हवालाती दीवार तोड़ कर भागे थे।

Edited By

Sunita sarangal