अवैध संबंधों के कारण गर्भवती महिला से मारपीट

punjabkesari.in Monday, Oct 08, 2018 - 03:24 PM (IST)

अमृतसर(अरुण): फैजपुरा क्षेत्र में गर्भवती महिला के घर दाखिल होने के बाद उसकी बेरहमी के साथ मारपीट करने वाले आधा दर्जन से अधिक आरोपियों के खिलाफ थाना मजीठा रोड की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। सरकारी अस्पताल में उपचाराधीन महिला कंवलजीत कौर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी सहेली रंजना जिसके पति गगनदीप के गीता नाम की किसी लड़की के साथ अवैध संबंध हैं, रंजना को इस हाल का पता लगने पर उसकी तरफ से दोनों प्रेमी जोड़े को रंगे हाथों पकड़ लिया था।

रंजना का पति गगनदीप जोकि एक सेवानिवृत फौजी है और वर्तमान में पंजाब पुलिस में नौकरी कर रहा है, को शक था कि उनके प्रेम संबंधों की सूचना रंजना को उसने दी है। इसी शक के चलते उसके घर दाखिल हुए गगनदीप, उसकी प्रेमिका गीता, काजल, सुमन, वीर कौर और कुछ अन्य अज्ञात व्यक्तियों ने उसके साथ बुरी तरह से मारपीट करनी शुरू कर दी और उसके पेट में लातों से प्रहार किए, जिससे उसके पेट में पल रहे 4 माह के बच्चे की मौत हो गई। आरोपियों ने उसके घरेलु सामान की भी तोड़-फोड़ की और कुछ सामान चोरी भी कर लिया।

जल्द होगा पुलिस कर्मचारी गिरफ्तार
ए.डी.सी.पी-2 लखबीर सिंह ने पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में कहा कि मामले में शामिल पुलिस कर्मचारी गगनदीप की ड्यूटी लोकेशन निकलवाने के बाद जल्द ही उसे और उसके अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

swetha