खालसा कालेज के बाहर खालिस्तान जिंदाबाद लिखने का शिव सेना ने किया विरोध

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2019 - 11:10 AM (IST)

अमृतसर (कक्कड़): खालसा कालेज के मेन गेट के बाहर लगी ग्रिलों पर खालिस्तान जिंदाबाद व रैफरैंडम-2020 लिखने से गुस्साए शिव सेना पंजाब ने खालिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाकर सख्त विरोध किया और पुलिस प्रशासन को सूचित करके इन शरारती तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। शिव सेना पंजाब के उत्तर भारत प्रमुख विपन नैयर ने बताया कि पिछले कुछ समय से खालिस्तान समर्थक पंजाब का माहौल खराब करने के लिए भद्दी हरकतें कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आज खालसा कालेज के बाहर भी कुछ शरारती तत्वों और खालिस्तान समर्थकों ने खालिस्तान जिंदाबाद, रैफरैंडम-2020 लिख कर पंजाब के माहौल को खराब करने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि श्री गुरु अर्जुन देव जी के शहीदी दिवस की दीवार में आए दिन सड़कों पर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे और पोस्टर लगा कर छबीलें लगाई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि खालिस्तान समर्थकों को किसी भी हालत में पंजाब का माहौल खराब नहीं करने दिया जाएगा और खालिस्तान का शिव सेना द्वारा डटकर विरोध किया जाएगा।

शिव सेना पंजाब के उत्तर भारत प्रमुख विपन नैयर ने अपने साथियों के साथ खालसा कालेज के बाहर लिखे गए खालिस्तान जिंदाबाद के स्लोगन को स्पे्र करके मिटाया और कहा कि यदि पुलिस प्रशासन ने जल्द इनके खिलाफ कार्रवाई न की तो शिव सेना व अन्य ङ्क्षहदू संगठन सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर होंगे। खालसा कालेज के बाहर स्लोगन लिखने की खबर मिलते ही थाना कैंटोनमैंट की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। इस दौरान चौकी इंचार्ज माहल के साथ बात करने की कोशिश की पर उन्होंने कोई बयान नहीं दिया।

Vatika