संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, शव सड़क पर रख 2 घंटे किया एयरपोर्ट रोड जाम

punjabkesari.in Friday, Dec 06, 2019 - 11:33 AM (IST)

अमृतसर(संजीव): संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत हो जाने के मामले में आज उसके परिवारवालों ने शव को थाना कम्बों के बाहर रखकर एयरपोर्ट रोड को 2 घंटे जाम रखा और हत्या का केस दर्ज करने की मांग रखी। जबकि पुलिस ने शव को कब्जे में ले 174 सी.आर.पी.सी.के अधीन कार्रवाई की है। 

पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी, जबकि परिवार का आरोप है कि उनकी लड़की प्रवीण की हत्या की गई है। उसकी मां सुनीता ने कहा कि 3 साल पहले उसकी लड़की का विवाह हाऊसिंग बोर्ड कालोनी में हुआ था जिसके बाद उसके घर पर एक बेटे ने जन्म लिया। करीब सवा साल पहले उसकी लड़की का तलाक हो गया था और वह गांव में आकर रहने लगी थी जहां उसके गांव के ही एक युवक के साथ संबंध बने गए और वह उसके साथ रहने लगी। मगर गत रात्रि वह लड़का उसे घर पर छोड़ कर चला गया जिसके बाद उसकी लड़की की अचानक हालत बिगड़ गई और जब तक उसका उपचार हो पाता उसकी लड़की की मौत हो गई। परिवार का यह भी आरोप है कि पुलिस मामले की दबाने का प्रयास कर रही है। 

थाना कम्बों के इंचार्ज इंस्पैक्टर कश्मीर सिंह का कहना है कि गत रात्रि युवती की हालत बिगडऩे पर उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया था जहां पहुंचने से पहले ही वह दम तोड़ गई थी। शव को कब्जे में ले लिया गया है और उसका पोस्टमार्टम करवाने के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल पाएगा। जिसके बाद पुलिस द्वारा कानूनी कार्रवाई कर दी जाएगी।

Vatika