अजनाला, बाबा बकाला के 7 बूथों में री-पोलिंग आज

punjabkesari.in Friday, Sep 21, 2018 - 10:03 AM (IST)

अमृतसर(नीरज): जिला परिषद व ब्लॉक समिति चुनावों के दौरान अजनाला व बाबा बकाला के कुछ बूथों में बैलेट पेपर कैप्चर किए जाने व कुछ बूथों में गलत बैलेट पेपर पाए जाने के चलते जिला चुुनाव अधिकारी कमलदीप सिंह संघा की सिफारिश पर 7 बूथों में शुक्रवार को री-पोलिंग होने जा रही है जो पहले की भांति सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक होगी। इस संबंध में रिटर्निंग अफसर जिला परिषद अमृतसर कम डिप्टी डायरैक्टर स्थानीय सरकार सौरभ कुमार ने बताया कि अजनाला व बाबा बकाला के कुछ बूथों पर 21 सितम्बर को री-पोलिंग करवाई जा रही है, जिसमें 16 तरसिक्का की री-पोल पोङ्क्षलग स्टेशन 56 सरकारी एलीमैंटरी स्कूल कोट खहरा दाएं तरफ व बाएं तरफ, 89 सरकारी एलीमैंटरी स्कूल रसूलपुर खुर्द, 129 सरकारी आंगनबाड़ी स्कूल करतार सिंह नगर में होगी। 

इसी प्रकार से 20 मेहता की री-पोल पोलिंग स्टेशन 5 सरकारी एलीमैंटरी स्कूल बुलारा, 97 सरकारी एलीमैंटरी स्कूल सरां, 101-सरकारी एलीमैंटरी स्कूल सिंगपुरा में होगी। इसी तरह अजनाला में 22 रमदास की री-पोल पोलिंग स्टेशन-42 सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल गगोमाहल में होगी।

अजनाला (रमनदीप): सब-डिवीजन अजनाला के चुनाव रिटर्निंग अधकारी-कम-एस.डी.एम. अजनाला डा. रजत ओबरॉय ने सरकारी कालेज अजनाला से बूथ नंबर 42 के लिए पोलिंग पार्टी रवाना करते समय बताया कि गग्गोमाहल के बूथ नंबर 42 में जिला परिषद और पंचायत समिति चुनावों के लिए प्रात: 8 बजे से लेकर 4 बजे तक पोलिंग होगी जिसके लिए चुनाव अमले को चुनाव सामग्री दे दी गई है। उन्होंने बताया कि जिला परिषद और पंचायत समिति के हुए चुनावों की मतगणना के लिए तैनात किए गए स्टाफ की रिहर्सल आज सरकारी कालेज अजनाला, सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल हरशाछीना और सैक्रेड हार्ट कॉन्वैंट स्कूल चौगांवा में होगी।

डी.एस.पी. अजनाला हरप्रीत सिंह ने बताया कि गग्गोमाहल के बूथ नंबर 42 को अति संवेदनशील ऐलान कर दिया गया है और यहां किसी भी असुखद घटना को रोकने के लिए सुरक्षा के सख्त प्रबंध किए गए हैं। बताने योग्य है कि गग्गोमाहल के इस बूथ पर जिला परिषद जोन रमदास से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार सुलक्खण सिंह और अकाली दल के उम्मीदवार प्रगट सिंह और पंचायत समिति के लिए कांग्रेसी उम्मीदवार मंगल सिंह और अकाली दल बादल के उम्मीदवार वीर सिंह अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।

bharti