विभिन्न सड़क हादसों में 2 की मौत

punjabkesari.in Friday, Feb 22, 2019 - 07:02 PM (IST)

अमृतसर (संजीव): तेज रफ्तार से आ रहे मोटरसाइकिल सवार द्वारा टक्कर मारने पर घायल हुए व्यक्ति की मौत हो जाने के मामले में थाना मजीठा की पुलिस ने मखन निवासी अनैतपुरा के विरूद्ध केस दर्ज किया है। 

औंकार सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका चाचा सुखदेव सिंह पैदल सोहिया कलां की ओर जा रहा था जैसे ही वह अड्डे के समीप पहुंचा तो पीछे से मोटरसाइकिल पर आ रहे उक्त आरोपी ने उसमें टक्कर मार दी। गंभीर रुप से घायल हुआ उसका चाचा सड़क पर गिर गया। जिसे उपचार के लिए गुरु नानक देव अस्पताल में ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। 

इसी तरह एक अन्य मामले में 12 वर्षीय स्कूल की छात्रा की मौत हो जाने के मामले में थाना कत्थूनंगल की पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के विरूद्ध केस दर्ज किया है। जगदीश सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके गांव की लड़की गुरमनदीप कौर जो सातवीं कक्षा में पढ़ती है छुट्टी होने के बाद सड़क किनारे अपने गांव को आ रही थी। 

रास्ते में एक तेज रफ्तार इनौवा गाड़ी नंबर पी.बी.02 सी.एल. 0999 के चालक ने उसे बूरी तरह कुचल दिया। गंभीर रूप से घायल हुई गुरमनदीप की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले पोस्टमार्टम करवा जांच शुरू कर दी है। 

Mohit