लुटेरों ने बनाया ए.टी.एम. मशीन को निशाना, 80 हजार रुपए की नकदी चोरी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 26, 2020 - 02:05 PM (IST)

तरनतारन(रमन): जिले के नजदीकी गांव माणोचाहल कलां में बीती रात कुछ अज्ञात चोरों ने पंजाब एंड सिंध बैंक के ए.टी.एम. को अपना निशाना बनाते हुए उसमें से 80 हजार रुपए की नकदी चोरी कर फरार हो गए। जिस सबंधित थाना सदर के प्रभारी इंस्पैक्टर मनोज कुमार की ओर से अज्ञात व्यक्तियों खिलाफ सी.सी.टी.वी. फुटेज की मदद से कार्रवाई करनी शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार गांव माणोचाहल कलां में स्थित पंजाब एंड सिंध बैंक के ए.टी.एम को कुछ लुटेरों ने अपना निशाना बनाया और कमरे का शटर तोड़ा। जिसके बाद लुटेरे गैस कटर और हथियारों के साथ लैस होकर कमरे के अंदर दाखिल हुए। जिन्होंने अपन मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था और हाथों पर दस्ताने पहने हुए थे। लुटेरों ने पहले कमरे में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों को बंद किया, लेकिन फिर भी एक कैमरे में यह पूरी घटना कैद हो गई। 

इस वारदात के चलते लुटेरों ने गैस कटर की मदद के साथ ए.टी.एम. मशीन का कैश बाक्स काटा और उसे कमरे से बाहर निकाल लिया। जिसके बाद लुटेरे ए.टी.एम में पड़े करीब 80 हजार रुपए लेकर मौके से फरार हो गए। इसकी सूचना जब थाना सदर पुलिस को मिली तो वह घटना वाली जगह पर पहुंचे और जहां पर थाना सदर के प्रभारी इंस्पैक्टर मनोज कुमार ने पूरी स्थिति का जायजा लेते हुए लुटेरों को काबू करने के लिए अगली कार्रवाई शुरू कर दी। 

Vaneet