एक्सिस बैंक में सेंध लगा डकैती का प्रयास

punjabkesari.in Tuesday, Jun 05, 2018 - 10:19 AM (IST)

अमृतसर (संजीव): कोर्ट रोड पर स्थित एक्सिस बैंक में सेंध लगा अज्ञात व्यक्तियों ने डकैती का प्रयास किया। लुटेरे बैंक का सेफ तोड़ने में असफल रहे, मगर वह वहां लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे व डी.वी.आर. सिस्टम को अपने साथ ले गए। वारदात रविवार मध्य रात्रि हुई व उसका पता तब चला जब सुबह बैंक कर्मचारी ड्यूटी पर आए और शटर खोलकर अंदर दाखिल हुए।

उन्होंने कहा कि दीवार में सेंध लगी हुई थी। सामान बिखरा पड़ा था।  घटना की जानकारी मिलते ही थाना सिविल लाइन व चौकी सर्किट हाऊस की पुलिस मौके पर पहुंची व जांच शुरू कर दी। फिंगर  प्रिंट एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर आई और लुटेरों का सुराग निकालने के लिए सबूत इकट्ठा किए।  जानकारी के अनुसार लम्बे समय से एक्सिस बैंक से सटी इमारत बंद पड़ी थी। जहां से लुटेरे दीवार तोड़ बैंक में दाखिल हुए और बैंक का सेफ तोडने का प्रयास किया। जब लुटेरे सेफ न तोड़ सके तो वह डी.वी.आर. सिस्टम ही अपने साथ ले गए। 

क्या कहना है पुलिस का?
थाना सर्किट हाऊस के इंचार्ज एस.आई. निशान सिंह का कहना है कि अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है। आस-पास की इमारतों पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों से लुटेरों का सुराग निकालने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने बैंक के समीप टॉवर डम्प लेकर मोबाइलों की भी निशानदेही शुरू की है। 

swetha