चोरों ने उड़ाई 5 लाख की नकदी और सोने के गहने

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2019 - 09:25 AM (IST)

अमृतसर(अग्निहोत्री): थाना छेहर्टा के अधीन घन्नूपुर काले बाईपास स्थित पुलिस चौकी के तहत गांव काले रोड में एक इलैक्ट्रानिक्स व स्टील फर्नीचर की दुकान के ऊपर बनी रिहायश से चोर 5 लाख रुपए और करीब 6 तोले के गहने चुरा ले गए। इस मामले में थाना छेहर्टा पुलिस केस दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही है।

घर के मालिक मनविंद्र कुमार ने बताया बीते दिन वह परिवार समेत जरूरी काम से रिश्तेदार के पास शहर से बाहर गए थे और घर की देखभाल के लिए बहन को कहकर गए थे। आज सुबह करीब सवा 10 बजे पड़ोस के दुकानदार ने फोन पर बताया कि उनकी दुकान के बाहर लगा बोर्ड उखड़ा हुआ है। मनविंद्र ने उसी समय बहन को घर जाकर देखने को कहा। बहन ने वहां जाकर बताया कि घर का सारा समान और कपड़े बिखरे हुए हैं। घटना के बारे में पुलिस को सूचित कर दिया गया। 

वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी और फोरेसिंक टीम ने फिंगर प्रिंट लिए हैं। वहीं मनविंद्र कुमार ने बताया कि वह किश्तों पर इलैक्ट्रानिक्स और फर्नीचर का समान देने का काम करते हैं, जिससे इक_ी हुई राशि उन्होंने घर में रखी थी। चोर दुकान के ऊपर बने बरामदे में लगा दरवाजा तोड़ घर के अंदर दाखिल हुए और 5 लाख रुपए, करीब 6 तोले सोने के गहने और दुकान के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों का डी.वी.आर. ले गए। इससे करीब 7 लाख रुपए का नुकसान हुआ है।

swetha