महिला से धक्कामुक्की कर लुटेरों ने लूटी लग्जरी गाड़ी

punjabkesari.in Tuesday, May 22, 2018 - 11:16 AM (IST)

अमृतसर (संजीव): गुरु नगरी में दिन-दहाड़े पॉश क्षेत्र रणजीत एवेन्यू से 3 अज्ञात पिस्तौलधारी लुटेरे इंडियन ऑयल कार्पोरेशन के मैनेजर  की पत्नी से धक्कामुक्की कर लग्जरी गाड़ी छीन कर फरार हो गए। वारदात के समय सुनील कुमार ए.टी.एम. से पैसे निकलवाने के लिए गए हुए थे और उनकी पत्नी उनकी गाड़ी में ही बैठी हुई थी। इतने में 3 लुटेरे आए और उनकी पत्नी सोनिया को गाड़ी से बाहर खींच कर उतार कर गाड़ी को एयरपोर्ट की ओर लेकर फरार हो गए। 

लुटेरे जब गुमटाला चौक के आगे पहुंचे तो गाड़ी में पड़े सुनील के मोबाइल की घंटी बजने पर लुटेरों ने उसे बाहर फैंक दिया जिसे पुलिस ने ट्रैस कर रिकवर कर लिया है। घटना की जानकारी मिलते ही ए.डी.सी.पी. लखबीर सिंह व थाना सिविल लाइन के इंचार्ज इंस्पैक्टर शिव दर्शन पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और अज्ञात लुटेरों के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

अभी तक नहीं लगा पिछली घटना का सुराग
उल्लेखनीय है कि गत सप्ताह इसी तर्ज पर 3 अज्ञात पिस्तौलधारी लुटेरों ने रणजीत एवेन्यू सी-ब्लाक स्थित बिजली घर के बाहर से स्थानीय मैडीकल कॉलेज में एम.बी.बी.एस. कर रहे शिवम से होंडा सिटी गाड़ी भी छीनी थी। वारदात के बाद लुटेरे एयरपोर्ट की ओर ही भागे थे । गाड़ी में पड़े शिवम के मोबाइल पर जब घंटी बजी थी तो लुटेरों ने उसे भी एयरपोर्ट रोड पर फैंक दिया था जिसे सिविल लाइन पुलिस ने बरामद किया था। आज एक सप्ताह बाद भी पुलिस उन लुटेरों का कोई सुराग नहीं निकाल पाई जबकि आज उन्होंने एक और वारदात को अंजाम दे दिया।

काम के सिलसिले में आए थे अमृतसर
जानकारी के अनुसार सुनील कुमार इंडियन ऑयल कंपनी में बतौर मैनेजर के पद पर तैनात है और इस समय उनकी देहरादून में पोसिं्टग है। आज वह अपनी पत्नी के साथ डेरा ब्यास आए हुए थे और वहीं से वह किसी काम के सिलसिले में अमृतसर आए। 

सी.सी.टी.वी. में कैद हुई वारदात
गाड़ी छीनने की यह वारदात सी.सी.टी.वी. में कैद हो चुकी है, जिसकी फुटेज को पुलिस ने रिकवर कर लिया है और उसी से अब लुटेरों की पहचान की जा रही है।

swetha