नकाबपोश लुटेरों ने गैस कटर से ए.टी.एम. काटा, 14 लाख लूटे

punjabkesari.in Friday, Nov 22, 2019 - 11:04 AM (IST)

अमृतसर(अरुण): जी.टी. रोड दुबुर्जी स्थित स्टेट बैंक आफ इंडिया के ए.टी.एम. को 2 नकाबपोश लुटेरों ने गैस कटर से काटकर 14 लाख रुपए निकाल लिए और फरार हो गए। सूचना मिलने पर थाना मकबूलपुरा की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस स्टेट बैंक की सिक्योरिटी ब्रांच के साथ तालमेल कर सी.सी.टी.वी. फुटेज को खंगालने की कोशिश कर रही है, जिससे आरोपियों की पहचान हो सके।

मिली जानकारी के अनुसार स्टेट बैंक आफ इंडिया का यह ए.टी.एम. बैंक की ब्रांच नजदीक न होने के कारण रात को इसका शटर बंद कर दिया जाता था। देर रात दो अज्ञात नकाबपोश लुटेरों द्वारा लूट की इस वारदात को अंजाम दिया गया, जिनकी तरफ से गैस कटर से ए.टी.एम. को काटने के बाद करीब 14 लाख रुपए की रकम लूट ली गई। घटना का खुलासा उस समय पर हुआ जब सुबह सुरक्षा गार्ड ने ए.टी.एम. का शटर खोलना चाहा, परन्तु शटर के ताले पहले से टूटे पड़े थे। 

लुटेरों द्वारा लूट की वारदात के दौरान ए.टी.एम. के अंदर पड़े कुछ नोट जल गए। इसके बाद सुरक्षा गार्ड ने तुरंत इसकी सूचना बैंक अधिकारी के अलावा पुलिस को दी। बैंक अधिकारी के मुताबिक देर रात ए.टी.एम. में 15 लाख रुपए के करीब नकदी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News