सरपंच के बेटे की बोलैरो कार से 2 ड्रम एल्कोहल बरामद

punjabkesari.in Monday, Sep 17, 2018 - 09:16 PM (IST)

अमृतसर(अरुण): थाना छहर्टा की पुलिस द्वारा इंडिया गेट के समीप की नाकाबंदी के दौरान सरपंच लिखी एक बोलैरो कार में सवार को शक के आधार पर रोका गया। तलाशी के दौरान कार में पड़े 400 लीटर एल्कोहल के 2 ड्रम बरामद किए गए।

प्रैस वार्ता के दौरान खुलासा करते हुए थाना छहर्टा के प्रभारी इंस्पैक्टर हरीश बहल ने बताया कि गिरफ्तार किया गया आरोपी नवप्रीत सिंह नव पुत्र सविंद्र सिंह निवासी बासरके भैणी जो सरपंच का लड़का है, के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस द्वारा आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी इंस्पैक्टर हरीश बहल ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने माना कि 1 लीटर एल्कोहल से वह 12 से 15 बोतलें शराब तैयार करवाता है। 

पुलिस द्वारा महिन्द्रा बोलैरो गाड़ी (नं. पीबी 02 डीसी 5046) और उसे में रखे 200-200 लीटर एल्कोहल के 2 ड्रम कब्जे में लेने के उपरांत आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई अमल में लाई गई। थाना प्रभारी बहल ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी नवप्रीत सिंह के पिता सविंद्र सिंह के खिलाफ थाना छहर्टा में आबकारी एक्ट के तहत 28-7-16 को केस दर्ज है और थाना घरिंडा में 16-4-17 को ग्रांटों में घपला करने के आरोप के तहत केस दर्ज था, जिसके तहत वह सजा काट के कूछ समय पहले ही बाहर आया था। 
 

Vatika