पंजाब सरकार खिलाफ सड़कों पर उतरे स्कूल वैन और आटो चालक

punjabkesari.in Friday, May 22, 2020 - 02:02 PM (IST)

अमृतसर (छीना): स्कूल वैन और आटो चालकों ने अपनी मांगों और मुश्किलों को लेकर आज सड़कों पर उतर आए। उन्होंने केंद्र और पंजाब सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। इस मामले संबंधित अमृतसर में इकठ्ठा हुए स्कूल वैन और आटो चालकों के नेता हरविन्दर सिंह, हरजिन्दर कुमार टीटू और सुरजीत सिंह बरनाला ने कहा कि कर्फ़्यू लगने कारण स्कूल वैन और आटो चालकों को भी आर्थिक पक्ष से भारी नुक्सान का सामना करना पड़ा है परन्तु पंजाब सरकार और ज़िला प्रशासन की तरफ से हमे कोई भी सहयोग नहीं किया गया।

उन्होंने कहा कि स्कूल वैन और आटो चालकों को अपने घरों के ख़र्च पूरे करने जहां कठिन हो गए हैं वही वाहनों के टैक्स भरने की चिंताओं  ने उन की रातों की नींद उड़ा दी है। उनकी मांग है कि केंद्र और पंजाब सरकार हमारे वाहनों के टैकस मुआफ करन साथ-साथ हमारी आर्थिक मदद करे या फिर हमें विद्यार्थियों के माँ बाप के पास से फ़ीसों लेने दे क्योंकि इस कारोबार के साथ जुड़े होने के कारण हमारे पास ओर कोई रास्ता नहीं है।

इस मौके पर यूथ डिवैल्पमैंट बोर्ड पंजाब के डायरैक्टर जसविन्दर सिंह धुन्ना स्कूल वैन और आटो चालकों के पास पहंचे और उनका रोष शांत करते भरोसा दिलाया कि पंजाब सरकार हर वर्ग के साथ है और इस मुश्किल घड़ी में स्कूल वैन और आटो चालकों की भी हर संभव मदद की जायेगी। डायरैक्टर ने प्रदर्शनकारियों से माँग पत्र लेती कहा कि यह सारा मामला जल्द ही मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह, शिक्षा मंत्री और कांग्रेस की सीनियर लीडरशिप के सामने उठाया जाएगा जिससे स्कूल विलाप और आटो चालकों को हर संभव राहत मिल सके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News