मोदी ने जलियांवाला बाग के विकास में और तेजी लाने के दिए निर्देश : मलिक

punjabkesari.in Thursday, Dec 12, 2019 - 12:03 PM (IST)

अमृतसर(कमल): प्रदेश भाजपाध्यक्ष व सांसद श्वेत मलिक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मिलकर आधा घंटे से अधिक बैठक कर पंजाब की राजनीतिक हालातों पर विस्तृत चर्चा कर जानकारी दी। मलिक ने बताया कि प्रधानमंत्री, जो जलियांवाला बाग ट्रस्ट के चैयरमैन व मलिक ट्रस्टी हैं, ने जलियांवाला बाग के विकास में और तेजी लाने के निर्देश दिए हैं, जिससे पर्यटकों को हर तरह की सुविधा मिले, क्योंकि कांग्रेस ने  70 वर्ष के राज में इसकी जमकर अनदेखी की थी। 

मलिक ने कहा कि छोटे से गांव से निकलकर भाजपा को सत्ता के शीर्ष तक पहुंचाने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को वैश्विक पहचान दिलवाई है। इकोनामिक को-आप्रेशन आर्गेनाइजेशन (ओ.ई.सी.) सहित कई मीडिया के अनुसार मोदी विश्व में सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री हैं। वहीं फोब्र्स मैगजीन के अनुसार दुनिया के सबसे ताकतवर 10 लोगों में 9वें स्थान पर मोदी हैं। 

पंजाब के हालात पर मलिक ने मोदी को बताया कि पंजाब में कांग्रेस सरकार 2017 में सत्ता में आई और करीब तीन वर्ष के राज में आज तक जनता से किए वायदों में एक भी पूरा नहीं किया है। प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। जनता त्राहि-त्राहि कर रही है और उसका कांग्रेस से मोह भंग हो चुका है। वहीं भाजपा जनहितों की रक्षा में कैप्टन सरकार के विरुद्ध सड़कों पर संघर्ष कर रही है और भाजपा को जनता प्रदेश में विकल्प के रूप में देख रही है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News