स्टांप ड्यूटी फ्राड केसःसब-तहसील अटारी के पूर्व रीडर हरप्रीत पर एक और केस दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Apr 26, 2018 - 03:55 PM (IST)

अमृतसर(स.ह.): सीमावर्ती इलाके अटारी की सब-तहसील में हुए करोड़ों की रजिस्ट्रेशन फीस व स्टांप पेपर स्कैंडल में मास्टर माइंड पूर्व रीडर हरप्रीत सिंह के खिलाफ पुलिस थाना घरिंडा ने एक और केस दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार सब-तहसील अटारी में तैनात नायब तहसीलदार कर्णपाल सिंह की तरफ से पुलिस को दिए गए शिकायत में बताया गया कि हरप्रीत सिंह ने जब रजिस्ट्रेशन फीस व अन्य सरकारी फीसों का गबन किया था तो उस समय तहसील में प्रयोग किए जाने वाला कंप्यूटर व अन्य सामान दफ्तर में ही काम करने वाली सफाई सेवक के घर में रखा था जिसको वह अभी तक लेने नहीं आया है।
 नायब तहसीलदार को जब यह सारा मामला सफाई सेवक की तरफ से बताया गया तो इस बाबत पुलिस को शिकायत की गई। 

 

उल्लेखनीय है कि सब-तहसील अटारी में तैनात रहे पूर्व रीडर हरप्रीत सिंह ने करोड़ों की रजिस्ट्रेशन फीस का घपला किया था, जिसके बाद तत्कालीन डी.सी. वरुण रुजम व एस.डी.एम. राजेश शर्मा ने खुद रीडर हरप्रीत के खिलाफ जहां पर्चा दर्ज करवाया था, वहीं उसकी प्रापर्टी को भी अटैच कर दिया था। इस दौरान हरप्रीत की तरफ से सरकारी दफ्तर में रजिस्ट्रियों के लिए प्रयोग किए जा रहे कम्प्यूटर व अन्य सामान को भी इधर-उधर कर दिया गया था, जिसकी रिकवरी अब जाकर हो रही है, हालांकि इन सभी मामलों में रीडर हरप्रीत सिंह का यही कहना है कि इस मामले में अटारी सब तहसील में तैनात रह चुके अन्य नायब तहसीलदार भी पूरी तरह से शामिल हैं।     

Punjab Kesari