पुलिस लाइन में बने पब्लिक टायलेट स्वच्छता मुहिम को लगा रहे ग्रहण

punjabkesari.in Monday, Nov 18, 2019 - 03:58 PM (IST)

तरनतारन(रमन) : पुलिस लाइन तरनतारन में लोगों की सुविधा में बनाए गए पब्लिक टायलेट बदहाल हो चुके हैं। इनकी हालत सुधारने करने की लोगों ने संबंधित विभाग से मांग की है। महिला थाने के नजदीक लोगों की सुविधा को बनाए गए टायलेट नर्क बन चुके हैं और स्वच्छ भारत अभियान ग्रहण लगा रहे हैं। 

हरदीप सिंह, जसविंदर कौर, सरबजीत सिंह मुरादपुर जिला प्रधान एंटी क्राइम सैल एस. गिल ने बताया कि वे पुलिस लाइन में किसी दरखास्त के मसले में महिला थाने गए थे, जहां शौचालयों की हालात बहुत बुरी हो चुकी है। उन्होंने बताया कि महिला थाने में लोगों को अधिकारी पूरा इंसाफ देने में अपनी ड्यूटी अच्छी तरह निभा रहे हैं, लेकिन लोगों की सुविधा के लिए बनाए गए पब्लिक टायलेटों में बहुत गंदगी है। इस दफ्तर के नजदीक कभी सफाई नहीं की गई और न ही हाथ धोने को पानी का प्रबंध है। टायलेटों पर रखी गई पानी वाली टैंकियां भी सफेद हाथी नजर आ रही हैं।

उन्होंने प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि इन टायलेटों की हालात को जल्द सुधारा जाए, ताकि लोग खुले में शौच करने से मुक्त हो सकें। इस संबंध में एस.पी. (स्थानीय) गौरव तूरा ने कहा कि यह मामला उनके ध्यान में नहीं था, लेकिन अब वह जल्द इस परेशानी का हल निकाल देंगे, ताकि लोगों को परेशानी का सामना न करना पड़े। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News