गणतंत्र दिवस को लेकर चोर-लुटेरे चुस्त और पुलिस सुस्त

punjabkesari.in Monday, Jan 25, 2021 - 01:41 PM (IST)

तरनतारन (रमन): गणतंत्र दिवस को लेकर जहां पुलिस की तरफ से जिले में सख्त सुरक्षा प्रबंध किए जाने का दावा किया जा रहा है, वहीं लुटेरों की तरफ से दिन दिहाड़े रोजाना पर्स छीनने की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। इसको रोकने में पुलिस नाकाम नजर आ रही है। गौर हो कि पीड़ित महिला ने जब अपने पर्स छीनने की सूचना सिटी पुलिस को दी तो उन्होंने कहा कि बहन जी ऐसीं वारदातें रोज होती हैं, आप अब अपने घर जाओ।

जानकारी के अनुसार स्थानीय शहर में कई दिनों से रोजाना चोरी, पर्स छीनने आदि की वारदातों को सरेआम अंजाम दिया जा रहा है। इस संबंधित पुलिस ने किसी भी आरोपी को काबू करने में सफलता हासिल नहीं की है। इसकी एक और मिसाल अंग्रेजी अखबार के पत्रकार की मां सविता शर्मा पत्नी कृष्ण मैनण से मिलती है, जो श्री दरबार साहिब सेवा करने उपरांत पैदल अपने घर शाम करीब 4:25 बजे निकले तो उनको नजदीक लंगर हाल वासां वाले बाजार में 2 मोटरसाइकिल सवारों की तरफ से सरेआम धमका कर पर्स छीन लिया गया। इसमें राशि और 
एक कीमती मोबाइल फोन था। 

पीड़ित महिला ने जब बोहड़ी चौक में स्थित पुलिस मुलाजिमों से मदद मांगी तो उन्होंने कहा कि बहन जी ऐसीं वारदातें रोजाना हो रही हैं, अब आप अपने घर जाओ। पुलिस की इस बात को सुनकर पीड़ित महिला ने एस.एस.पी. से मांग की है कि उसे इंसाफ कौन दिलाएगा। ऐसी कई वारदातें अगर रोजाना हो रही हैं तो उस पर कंट्रोल किया जाए।  उधर, थाना प्रभारी इंस्पैक्टर गुरचरन सिंह ने बताया कि पुलिस जल्द ही लुटेरों को काबू कर लेगी। उन्होंने कहा कि पुलिस को जनता का सहयोग बहुत जरूरी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News