रिटायर्ड ए.एस.आई. की वीडियो वायरल कर लिखा ‘मैंटल’

punjabkesari.in Friday, Sep 06, 2019 - 10:25 AM (IST)

अमृतसर(सफर):  ए.सी.पी. साहब, मेरा नाम परमजीत कौर है। मेरे पति ए.एस.आई. रिटायर्ड हैं। बेटा जसकरण सिंह फिरोजपुर में बतौर जिला कमांडर पंजाब होमगार्ड्स तैनात हैं। मेरे पति अमरीक सिंह का अनिल कुमार से पुराना झगड़ा है, जिसकी जांच आपके पास पुलिस कमिश्नर के आदेश पर चल रही है। उक्त आरोपी ने 4 दिनों से हमारे परिवार का घर से निकलना मुश्किल कर दिया है। सी.सी.टी.वी फुटेज निकाल कर मेरे पति की वीडियो वायरल कर उन्हें ‘मैंटल’ लिखा गया है, वहीं वीडियो बनाते समय आरोपियों ने गालियां भी निकाली हैं और धमकियां भी दी हैं।

परमजीत कौर के अनुसार उनके पति घर लौटते समय रास्ते में गड्ढे की वजह से गिर पड़े। इसकी सी.सी.टी.वी फुटेज निकाल आरोपियों ने उन पर शराब पीकर गिरने व मैंटल जैसे शब्दों का प्रयोग कर वीडियो वायरल की है। इससे हमारे परिवार की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है वहीं अपशब्दों से धमकियां देकर डराया जा रहा है, मुझे इंसाफ चाहिए। पुलिस को लिखी शिकायत में परमजीत कौर ने आरोप लगाया है कि वीडियो जसकरणदीप सिंह ने बनाई है और इसे वायरल करवाने में इलाके के कुछ सियासी लोगों का हाथ है, क्योंकि मेरे पति ने आजाद चुनाव लड़ा था तभी से कुछ मुहल्ला छाप नेता उनकी जान के दुश्मन बन गए हैं।

जिला कमांडर ने लिखी डी.जी.पी को चिट्ठी
उधर, जिला कमांडर जसकरण सिंह ने डी.जी.पी पंजाब से इंसाफ मांगा है और कहा है कि मेरे मां-बाप व परिवार की जान-माल की सुरक्षा पुलिस करे। किसी भी हादसे के जिम्मेदार अनिल कुमार, जसकरणदीप सिंह व उनके वो साथी हैं जो उनका सियासती तौर पर साथ दे रहे हैं। मुझे झूठे केस में फांसने की धमकियां दी जा रही हैं। अगर इंसाफ न मिला तो मजबूरन कोई अन्य कदम उठाना पड़ेगा। 

आजाद चुनाव लड़ने का नतीजा है ये : अमरीक सिंह
पूर्व ए.एस.आई अमरीक सिंह कहते हैं कि आजाद चुनाव लड़ने का ये नतीजा है। मेरा परिवार सियासत की किरकिरी बना है। मेरे बेटे को जानबूझकर फंसाने की साजिश रची जा रही है, तभी वह फिरोजपुर से कम ही आता है। डी.जी.पी को झूठी शिकायतें कर रहे हैं। यह सब साजिश है। मुहल्ले के चंद चेहरे हैं जो नहीं चाहते कि इलाके में उनके गलत कामों के खिलाफ कोई बोले। वीडियो का सबूत देना होगा। ये केस अमृतसर से दिल्ली तक लड़ूंगा। 

मैंने वीडियो वायरल नहीं की : अनिल कुमार 
जब वीडियो अपलोड करने वाले नंबर पर फोन किया तो फोन उठाने वाले ने अपना नाम अनिल कुमार बताते हुए कहा कि आज ही थाने से फोन आया था, बुलाया है। मुझे इसकी जानकारी ही नहीं है। जो आरोप लगाए जा रहे हैं वो बेबुनियाद हैं।

साइबर क्राइम से लेंगे रिपोर्ट: ए.सी.पी 
ए.सी.पी (साउथ) कमलदीप सिंह कहते हैं कि कमांडर जसकरण सिंह की मां व पूर्व ए.एस.आई. अमरीक सिंह की पत्नी परमजीत कौर ने जो शिकायत दी है उसके आधार पर एस.एच.ओ. जांच कर रहे हैं। बयान दर्ज करने के बाद मामला साइबर क्राइम को भेजा जा रहा है। डी.ए. लीगल की राय लेकर जो भी बनती कार्रवाई है वो की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News