प्रेमी का कत्ल कर शव ब्यास में फैंकने वाली महिला भाई समेत काबू

punjabkesari.in Monday, Feb 24, 2020 - 02:47 PM (IST)

तरनतारन(रमन‌): सरहदी गांव सिंघपुरा की एक विवाहिता महिला ने साथियों के साथ अपने प्रेमी का बेरहमी से कत्ल करते शव को ब्यास दरिया में फैंक दिया। घरवालों की शिकायत पर 5 दिनों से जांच में लगी पुलिस ने मरने वाले के मोबाइल की लोकेशन के आधार पर आरोपी महिला व उसके एक भाई को काबू किया है, जबकि 3 भाई फरार बताए जा रहे हैं। वहीं डी.एस.पी. गोइंदवाल साहिब रविंदरपाल सिंह ढिल्लों ने बताया कि घरवालों के बयान पर थाना चोहला साहिब में मामला दर्ज किया गया है, जल्द केस सुलझा लिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार गांव सिंघपुरा के सतनाम सिंह की इसी गांव में विवाहित महिला कुलजीत कौर से संबंध थे, बात जब गांव में फैली तो सतनाम सिंह के घरवालों ने उस पर कुलजीत से पीछा छुड़ाने का दबाव बनाया पर वह उसे छोड़ने को तैयार नहीं था।

करीब एक हफ्ता पहले सतनाम सिंह अपने घर से किसी काम के लिए गया पर देर रात वापस नहीं लौटा तो घरवालों ने थाना भिखीविंड में शिकायत दे दी। इस दौरान पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। जांच के दौरान पुलिस ने सतनाम के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की जो गांव ब्रह्मपुरा के आसपास की थी, वहीं कुलजीत के मोबाइल की लोकेशन भी ब्रह्मपुरा मिलने पर थाना चोहला साहिब की पुलिस ने ब्रह्मपुरा के एक घर से कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है, वहीं सतनाम सिंह की तलाश में ब्यास दरिया के आसपास सर्च अभियान भी चलाया।

पुलिस को शक है कि कुलजीत ने सतनाम का अपने साथियों के साथ मिलकर कत्ल कर दिया है, जिसे लेकर पुलिस कई स्थानों पर 5 दिनों से छापेमारी कर रही है। सूत्रों के अनुसार कुलजीत का मायका मुंडापिंड में है, इसके बाद उसे, बड़े भाई समेत थाना चोहला साहिब प्रभारी इंस्पैक्टर सोनमदीप कौर ने में ले लिया, जबकि बाकी तीन भाई फरार हैं। इस दौरान सतनाम सिंह के घरवालों ने कहा कि कुलजीत ने अपने भाइयों के साथ मिलकर सतनाम का कत्ल कर शव ब्यास दरिया में फैंक दिया है।

Edited By

Sunita sarangal