महिला ने पुलिस से प्रताड़ित होकर की आत्महत्या, जांच के घेरे में Police

punjabkesari.in Saturday, Jun 09, 2018 - 06:24 PM (IST)

अमृतसर: हलका ब्यास के गांव गाजिवाल में एक महिला ने पुलिस से प्रताड़ित होकर आत्महत्यकर ली। दरअसल चरणजीत कौर के बेटे को बीती रात पुलिस चोरी व लूट के मामले में पकडऩे के लिए इस घर में आई थी। इस बबत पुलिस की परिवार वालों के साथ कहासूनी हो गई।

पुलिस ने परिवार वालों को आपने साथ थाने चलने के लिए कहा जिसके बाद महिला ने आत्मह्त्या कर ली। इस मामले में घर वालों का आरोप है की जब पुलिस उनके घर में आई तब उनके साथ महिला पुलिस नहीं थी। इस बीच पुलिसकर्मियों ने घर के अन्दर की महिलाओं के साथ धक्का-मुक्की की और घर वालों के साथ बुरा व्यवहार किया जिसके बाद चरणजीत कौर ने दुखी होकर आत्मह्त्या कर ली। वहीं परिवार वालों का कहना है की जब चरणजीत कौर ने आत्मह्त्या की धमकी दी थी तब पुलिस ने कहा की वह आत्मह्त्या कर ले इससे कुछ होने वाला नहीं है जिससे आहात होकर उसने इस आत्मह्त्या को अंजाम दिया। 

वहीं मौके की नजाकत को देखते हुए हलके के विधायक संतोख सिंह भलाई पुर और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। विधायक का कहना है की यहां पर एक महिला ने आत्महत्या की है और इस मामले में जांच पड़ताल की जा रही है और जो भी आरोपी पाया गया उसके के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

Vaneet