बस और महिन्द्रा मैक्स की जोरदार टक्कर, महिला की मौत

punjabkesari.in Monday, Jun 18, 2018 - 03:13 PM (IST)

तरनतारन (रमन) : थाना वैरोवाल की पुलिस ने बस की खिड़की के पास बैठी महिला के दूसरे वाहन से टकराने के कारण मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने मिनी बस और महिन्द्रा गाड़ी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

हालांकि अभी आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।पुलिस को दी शिकायत में अवतार सिंह पुत्र अमरीक सिंह निवासी निसैके थाना रमदास ने बताया कि वह अपने ननिहाल गांव कीड़ी शाही आया हुआ था और गत दिवस वह अपनी मामी सुरजीत कौर पत्नी हरबंस सिंह के साथ किसी जरूरी कार्य से जंडियाला गुरु से भुल्लर कंपनी की मिनी बस (पी.बी.-02-जे-9871) पर सवार होकर वापस आ रहे थे। बस में सुरजीत कौर खिड़की वाली साइड बैठी हुई थी। मिनी बस का ड्राइवर बस को लापरवाही से चला रहा था। जब बस गांव एकलगड्ढा के पास पहुंची तो सामने की तरफ से आ रही महिन्द्रा मैक्स (पी.बी.02-ए.टी.-9401) के चालक ने लापरवाही से बस को टक्कर मारी।

इस दौरान दोनों वाहन आपस में घिसने लगे, जिससे खिड़की के पास बैठी सुरजीत कौर का बाजू कट गया और सिर का एक हिस्सा बुरी तरह से चोटिल हो गया, जिसके कारण उसकी मौके पर मौत हो गई। थाना वैरोवाल पुलिस ने अवतार सिंह की शिकायत पर दोनों वाहन चालकों अमरजीत सिंह पुत्र लखविन्द्र सिंह निवासी खडूर साहिब और इन्द्र सिंह पुत्र सुर्जन सिंह निवासी तलावा के खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तारी लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।

Anjna