नशीली शराब पीने से युवक की मौत

punjabkesari.in Friday, Nov 09, 2018 - 10:44 AM (IST)

अमृतसर (अरुण): मोटरसाइकिल टक्कर के उपरांत सुलह सफाई करने और इकट्ठा बैठ शराब पीने के बाद एक युवक की अचानक तबीयत बिगड़ गई और बाद में उसकी मौत हो गई। 

मृतक संजीव कुमार निक्कू निवासी राम तीर्थ रोड के पिता मोहन लाल द्वारा थाना छेहर्टा की पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके लड़के संजीव निक्कू की आरोपी गोपी माहल और विक्की लुच्च के साथ पुरानी रंजिश चलती आ रही थी। गत दिवस अचानक निक्कू के मोटरसाइकिल की टक्कर होने बाद में इन दोनों युवकों द्वारा सुलह सफाई करने का कह कर उसके लड़के को शराब पिलाई गई, जिसके साथ उसकी तबीयत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि पुरानी रंजिश को लेकर इन आरोपियों ने उसके लड़के को शराब में कोई जहरीला पदार्थ मिला कर दिया है, जिसके साथ उनके लड़के की मौत हुई है। 

मृतक के परिजनों द्वारा शव को पुलिस थाने आगे रख कर रोष दिखाने की कोशिश करनी चाही, जिसको पुलिस पार्टी ने जांच के उपरांत कानूनी कार्रवाई किए जाने के भरोसे के बाद इस कार्रवाई को रोका गया। थाना छेहर्टा के प्रभारी इंस्पैक्टर हरीश बहल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद में मौत के कारणों का खुलासा होगा।

Vatika