नशे का टीका लगाने से 20 वर्षीय नौजवान की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jul 17, 2018 - 10:49 PM (IST)

तरनतारन(रमन): हलका खडूर साहिब के अधीन आते गांव लुहार के एक 20 वर्षीय नौजवान की नशे के टीके की ओवरडोज लेने के कारण मौत हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। जिस संबंधी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। वर्णनीय है कि पिछले महीनों में जिले भर में नशे से करीब 20 नौजवानों की मौत हो जाने से कई घरों के चिराग बुझ चुके हैं। 

जानकारी देते हुए मृतक भगवंत सिंह के पिता गुरुदेव सिंह जो कि मौजूदा मेंबर पंचायत हैं ने बताया कि उसका बेटा पिछले करीब 4 सालों से नशे का आदी था। जिसका कपूरथला के किसी नशा छुड़ाओ केंद्र से इलाज करवाया जा रहा था। वह 5 दिन पहले ही घर आया था। उन्होंने बताया कि भगवंत सिंह आज सुबह नया मोटरसाइकिल लेने के लिए कह रहा था। जिसस संबंधी आज सुबह वह गोइंदवाल साहिब में मोटरसाइकिल का पता करने के लिए गया और वहीं निम वाली घाटी जहां नशे के टीके बिकते हैं से टीका लेकर आया। उन्होंने बताया कि आज शाम भगवंत ने अपने कमरे में टीका लगाया और उसकी ओवरडोज के कारण मौत हो गई। 

घटना की जानकारी मिलते ही चौंकी डेहरा साहिब के एएसआई मनमोहन सिंह ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। मृतक की माता अमरजीत कौर के अलावा गांव लाहौर के जत्थेदार प्यारा सिंह, सुलखन सिंह पूर्व सरपंच, मनजीत सिंह मौजूदा सरपंच और अमरजीत सिंह ने सरकार से मांग की है कि जिले में अब तक करीब 20 नौजवानों की नशे ने जान ले ली है। जिस से कई घरों के चिराग बुझ रहे हैं। इस सबंधी एसएसपी दर्शन सिंह मान ने बताया कि मौत सबंधी थाना मुखी गोइंदवाल साहिब से रिपोर्ट ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि गोइंदवाल की निम वाली घाटी में जल्द ही छापामारी की जाएगी।

Vaneet