संगरूर STF के हाथ लगी बड़ी सफलता, 50 लाख की हैरोइन सहित तस्कर काबू

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2019 - 04:29 PM (IST)

संगरूर(बेदी) एस.टी.एफ. संगरूर ने एक तस्कर को 50 लाख की हैरोइन सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इस संबंधी इंस्पैक्टर रविंदर भल्ला इंचार्ज स्पैशल टास्क फोर्स संगरूर ने बताया कि गत दिवस सहायक थानेदार बलविंदर सिंह एस.टी.एफ. संगरूर सहित कर्मचारियों के साथ पुल सूआ हरेड़ी रोड संगरूर में मौजूद थे।

इस दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि दीपक सिंह उर्फ दीपा निवासी इंद्रा बस्ती सुनाम जो हैरोइन बेचने का धंधा करता है, आज यह शहीद भगत सिंह चौक संगरूर से अपने ग्राहकों को हैरोइन देने के लिए रामनगर बस्ती संगरूर जाएगा।सूचना के आधार पर एस.टी.एफ. संगरूर द्वारा पुलिस सहित पुल सूआ बरनाला रोड संगरूर पर गश्त की जा रही थी। इस दौरान एक व्यक्ति पैदल आता दिखाई दिया, जो कि पुलिस पार्टी को देख कर घबरा गया और हाथ में पकड़ा लिफाफा फैंक गया।

पुलिस ने शक के आधार पर उक्त व्यक्ति को काबू करके उसकी तरफ फैंके प्लास्टिक के लिफाफे को चैक किया तो 100 ग्राम हैरोइन बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी को मौके से गिरफ्तार करके उसके खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। बरामद हैरोइन की अंतर्राष्ट्रीय  बाजार में कीमत करीब 50 लाख रुपए बताई जा रही है। दोषी को आज अदालत में पेश करके उसका पुलिस रिमांड हासिल किया ह।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News