ट्रक में बैल बेचने के लिए ले जाते10 व्यक्ति गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Sep 19, 2018 - 09:31 AM (IST)

संगरूर(विवेक सिंधवानी,गोयल): पुलिस ने एक ट्रक में 12 बैल बेचने के लिए ले जाते हुए 10 व्यक्तियों को गिरफ्तार करते हुए थाना धर्मगढ़ में केस दर्ज किया है।  जानकारी देते सहायक थानेदार बेअंत सिंह ने बताया कि जब वह गश्त दौरान गांव जखेपल पहुंचे तो मुखबिर खास ने सूचना दी कि गावं गंढूआ की तरफ से 10 अज्ञात व्यक्ति एक 10 टायरी ट्रक में भूखे-प्यासे 10-12 बैल यू.पी. में बेचने के लिए लेकर जा रहे हैं। 

पुलिस ने मुखबिर खास की सूचना के आधार पर उक्त ट्रक में से 12 बैल बरामद करते हुए आरोपियों संजू सिंह, पप्पू कुमार, विनोद, विजय, सूरज, कशमीरा, नरेश वासियान टोहाना, मोहम्मद खलील वासी मुरादाबाद, मोहम्मद भूरा वासी मंडिआई जिला मेरठ व इकराम वासी जलालाबाद जिला शामली (यू. पी.)को काबू किया। खेत जा रहे साइकिल सवार की मारपीट करने पर पति-पत्नी खिलाफ केस दर्ज : खेत जा रहे साइकिल सवार की मारपीट करने पर पति-पत्नी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 

जानकारी देते हुए सहायक थानेदार गुलजार सिंह ने बताया कि जगतार सिंह ने पुलिस को बयान दर्ज करवाए कि उसने अपने खेत में कद्दू की बेलेंं लगाई हुई हैं व आरोपी गुरमेल कौर अक्सर ही उसकी बेलों पर गंदा पानी डालती रहती थी जिसको मुद्दई ने कई बार रोका था। 16 सितम्बर को रात को सवा 7 बजे वह अपने साइकिल पर खेत को जा रहा था तो आरोपियों बावा सिंह व उसकी पत्नी गुरमेल कौर ने उसकी मारपीट की।

swetha