चोरी के 6 मोटरसाइकिलों व शराब सहित 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jun 24, 2018 - 12:34 PM (IST)

दिड़बा मंडी (अजय): पुलिस सब डिवीजन दिड़बा के उप कप्तान योगेश कुमार शर्मा व थाना छाजली के एस.एच.ओ. दीपइंद्रपाल सिंह जेजी के नेतृत्व में पुलिस चौकी महला की पुलिस पार्टी ने एक व्यक्ति को चोरी के 6 मोटरसाइकिलों व एक व्यक्ति को 600 बोतलें अवैध शराब ठेका देसी हरियाणा सहित काबू किया है।

इस संबंधी डी.एस.पी. दफ्तर सूलर घराट में पत्रकारों को जानकारी देते हुए उप कप्तान योगेश कुमार व थाना प्रमुख इंस्पैक्टर दीपइंद्रपाल सिंह जेजी ने बताया कि पुलिस चौकी महला के इंचार्ज कर्मजीत सिंह को गुप्त सूचना मिली कि जरनैल सिंह उर्फ जैला निवासी खडियाल चोरी के मोटरसाइकिल बेचने की ताक में है। इस पर पुलिस ने छापेमारी करके जरनैल सिंह को गिरफ्तार करके उसकी निशानदेही पर चोरी के 6 मोटरसाइकिल बरामद किए। उसके खिलाफ पहले भी थाना सिटी संगरूर व थाना समाना में मोटरसाइकिल चोरी के केस दर्ज हैं।

उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्ति ने पूछताछ दौरान माना कि उसे चोरी किए मोटरसाइकिल जोनी नाम का व्यक्ति आगे बेचने के लिए देता था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि आरोपी को अदालत मे पेश करके पुलिस रिमांड लिया जाएगा। उससे और भी खुलासे होने की उम्मीद है।

उन्होंने दूसरे मामले संबंधी बताया कि महला चौकी के हवलदार राम सिंह ने पुलिस पार्टी सहित महला चौक में टी-प्वाइंट पर नाकाबंदी की हुई थी। जब एक कार को शक के आधार पर रोककर उसकी तलाशी ली तो उसमें से उक्त शराब बरामद हुई। गिरफ्तार किए व्यक्ति की पहचान बलजिन्द्र सिंह पुत्र दलीप सिंह निवासी माणकी के तौर पर हुई है। पुलिस की तरफ से उक्त व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Anjna