सड़क हादसों में 2 नौजवानों की मौत

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2019 - 09:56 AM (IST)

शेरपुर(सिंगला, अनीश): 6 अक्तूबर की रात और 7 अक्तूबर को दिन चढ़ते ही 5 किलोमीटर के दायरे अंदर हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में 2 नौजवानों की मौत और आधा दर्जन के करीब लोग गंभीर रूप में घायल हो गए। 
PunjabKesari, 2 youth died in road accidents
गत रात्रि 8.15 बजे के करीब गांव कातरों में एक कैंटर और मोटरसाइकिल की आपसी टक्कर दौरान एक नौजवान की मौके पर ही मौत हो जाने और 2 नौजवानों के गंभीर रूप में जख्मी होने की सूचना प्राप्त हुई है। इस संबंधी ज्यादा जानकारी देते हुए थाना सदर धूरी के ए.एस.आई. सुखचैन सिंह ने बताया कि सतविंद्र सिंह उर्फ बबलू पुत्र मनजीत सिंह निवासी रटोला अपने दोस्त कुलदीप सिंह और अमरजीत सिंह के साथ धूरी से शेरपुर की ओर आ रहा था, जिन्होंने बरनाला में एक विवाह समागम में पहुंचना था, परंतु गांव कातरों के नजदीक एक कैंटर के साथ उनके मोटरसाइकिल की जबरदस्त टक्कर हो जाने के कारण सतविंद्र सिंह उर्फ बबलू की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कुलदीप सिंह और अमरजीत सिंह दोनों गंभीर रूप में जख्मी हो गए जिन्हें तुरंत प्राथमिक सहायता के लिए पटियाला और चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया था।
PunjabKesari, 2 youth died in road accidents
ए.एस.आई. सुखचैन सिंह ने बताया कि इस संबंधी कैंटर चालक के खिलाफ मृतक के पिता मनजीत सिंह के बयानों पर अलग-अलग धाराओं के अंतर्गत मुकद्दमा नंबर 258 दर्ज करके आगे वाली कार्रवाई शुरू कर दी गई है। मृतक सतविंद्र सिंह का पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत लाश वारिसों के हवाले कर दी गई है, जबकि आज प्रात:काल घटी दूसरी घटना में एक कार धूरी से शेरपुर की ओर आ रही थी जिसकी गांव घनौरी कलां के नजदीक एक ट्रक के साथ टक्कर हो जाने के कारण कार चालक नौजवान की मौके पर मौत हो गई और कार सवार 4 और व्यक्ति गंभीर रूप में घायल हो गए। 
PunjabKesari, 2 youth died in road accidents
जानकारी देते हुए ए.एस.आई. मलकीत सिंह ने बताया कि रणदीप सिंह पुत्र हरसंतोख सिंह निवासी बंमना (नजदीक भवानीगढ़) अपनी कार में परिवार समेत शेरपुर में मा. राजविन्द्र सिंह धालीवाल के घर पर रखे एक धार्मिक समागम में शामिल होने के लिए आ रहा था। परंतु गांव घनौरी कलां के नजदीक उनकी गाड़ी का एक ट्रक के साथ एक्सीडैंट हो गया। जिसमें रणदीप सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मृतक की पत्नी कर्मदीप कौर, पुत्र गुरकमल सिंह, बहन कुलदीप कौर और भांजे प्रभजोत सिंह गंभीर रूप में घायल हो गए जिन्हें प्राथमिक सहायता के लिए राजिंद्रा अस्पताल पटियाला में दाखिल करवाया गया है, जबकि मृतक रणदीप सिंह की लाश का पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत लाश वारिसों को सौंप दी गई है। इस संबंधी मृतक के रिश्तेदार बलविन्द्र सिंह पुत्र राज सिंह निवासी नागरा के बयानों पर अलग-अलग धाराओं अधीन मुकद्दमा नंबर 259 दर्ज करके अगली कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News