भारी मात्रा में नशीले पदार्थ बरामद,4 गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2019 - 09:42 AM (IST)

संगरूर(गोयल): जिला संगरूर पुलिस ने विभिन्न मामलों में 200 लीटर लाहन, 1 किलो 200 ग्राम भुक्की, 820 नशीली गोलियां और 504 बोतलें ठेका शराब देसी हरियाणा बरामद करते हुए 4 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है जबकि 5 व्यक्तियों की गिरफ्तारी अभी बाकी है।

जानकारी देते हुए एस.एस.पी.डा. संदीप गर्ग ने बताया कि एंटी नार्कोटिक सैल संगरूर के हवलदार रजिंदर सिंह ने नाकाबंदी दौरान बाहद बनभौरा से मुखबिर खास की सूचना के आधार पर आरोपी गुरजीत के घर रेड करते हुए उसे 200 लीटर लाहन सहित गिरफ्तार किया और उस विरुद्ध थाना अमरगढ़ में केस दर्ज किया। इसी तरह से थाना सदर संगरूर के सहायक थानेदार बलविंद्र सिंह ने गश्त दौरान बाहद गांव मंगवाल से जसविंदर सिंह वासी खुराणा को 1 किलो 200 ग्राम भुक्की व मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया। एक अन्य मामले में थाना सिटी-1 संगरूर के पुलिस अधिकारी गज्जण सिंह पुलिस पार्टी सहित चैकिंग के संबंध में बाहद ओवरब्रिज सूआ संगरूर मौजूद थे तो आरोपी जोगिंदर सिंह की शक के आधार पर तलाशी करते हुए उसे 820 नशीली गोलियों सहित गिरफ्तार किया। एक अन्य मामले में थानेदार सोहन सिंह ने गश्त दौरान मुखबिर खास की सूचना के आधार पर आरोपी परमवीर सिंह, जगसीर सिंह और राज सिंह के घरों में रेड करते हुए आरोपी परमवीर सिंह के घर से 24 बोतलें ठेका शराब देसी हरियाणा बरामद की जबकि उक्त आरोपियों की गिरफ्तारी अभी बाकी है।

इसी तरह से थाना लहरा के सहायक थानेदार मुख्तियार सिंह गश्त दौरान पुल सेम नाला गांव रामपुरा जवाहरवाला रोड बाहद लहरा मौजूद थे तो गांव रामपुरा जवाहरवाला की तरफ से एक कार आती दिखाई दी जिसे पुलिस पार्टी ने रुकने का इशारा किया तो उक्त कार कुछ दूरी पर ही रुक गई और कार में से उतरकर 2 व्यक्ति फरार हो गए। पुलिस पार्टी ने उक्त कार की तलाशी दौरान उसमें से 480 बोतलें (40 डिब्बे) ठेका शराब देसी हरियाणा बरामद करते हुए कार चालक सिमरजीत सिंह को गिरफ्तार किया जबकि फरार हुए व्यक्तियों की पहचान सुखचैन सिंह और काली के रूप में हुई।

Content Writer

Anjna