विभिन्न केसों में नशीले पदार्थ बरामद, 2 महिलाओं सहित 5 काबू

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2019 - 11:52 AM (IST)

संगरूर (विवेक सिंधवानी,गोयल): जिला संगरूर पुलिस ने विभिन्न मामलों में नशीले पदार्थ बरामद करते हुए 2 महिलाओं सहित 5 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। जानकारी देते हुए एस.एस.पी. डा. संदीप गर्ग ने बताया कि थाना अमरगढ़ के सहायक थानेदार कृपाल सिंह ने पुलिस पार्टी सहित गश्त दौरान बाहद गांव बागड़ीयां से आरोपी पम्मी को 950 नशीली गोलियों सहित गिरफ्तार किया। इसी तरह से थाना शेरपुर के सहायक थानेदार तरसेम सिंह ने पुलिस पार्टी सहित आरोपी सत्या को काबू किया जिस कारण थाना शेरपुर के मुख्य अफसर थानेदार रणजीत सिंह ने मौके पर जाकर आरोपी महिला सत्या से 500 ग्राम भुक्की और 5 ग्राम नशीला पदार्थ (स्मैक) बरामद करते हुए उसे गिरफ्तार किया। 

एक अन्य मामले में थाना सदर संगरूर के सहायक थानेदार अजैब सिंह ने गश्त दौरान बाहद पुल सूआ ऊभावाल रोड गांव उप्पली से आरोपी हरप्रीत सिंह को 36 बोतलें ठेका शराब देसी सहित गिरफ्तार किया। एक अन्य मामले में थाना भवानीगढ़ की पुलिस पार्टी शाम करीब 5.50 बजे बाहद काकड़ा रोड भवानीगढ़ मौजूद थी तो मुखबिर खास ने सूचना दी कि आरोपी मेजर सिंह ने गांव बख्तड़ा में गेहूं के खेत में पोस्त के पौधे काफी मात्रा में बीजे हुए हैं जिनको डोडे लग चुके हैं। 

उक्त सूचना के आधार पर थानेदार गुरमीत सिंह ने रेड करते हुए आरोपी मेजर सिंह के खेत में लगे हुए 31 किलो हरे पोस्त के डोडे बरामद करते हुए उसे गिरफ्तार किया। एक अन्य मामले में थाना लहरा के थानेदार चंद गिर पुलिस पार्टी सहित गागा कैंचियां लहरा मौजूद थे तो मुखबिर खास ने सूचना दी कि गोङ्क्षबद सिंह कच्चे तौर पर बतौर बेलदार नौकरी करता है। उसने जंगलात विभाग के कंडम पड़े सरकारी क्वार्टर के आंगन में खाली कच्ची जगह में पोस्त (डोडे) के पौधे लगाए हुए हैं व क्वार्टर के गेट को किसी प्लास्टिक की चीज से ढका हुआ है। पुलिस ने सूचना के आधार पर रेड करते हुए आरोपी गोङ्क्षबद सिंह को 17 किलो पोस्त के पौधों सहित गिरफ्तार किया। 

Anjna