विभिन्न मामलों में नशीले पदार्थों सहित 6 व्यक्ति गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Feb 10, 2019 - 10:31 AM (IST)

संगरूर(विवेक सिंधवानी, गोयल): जिला संगरूर पुलिस ने 4 विभिन्न मामलों में 950 नशीली गोलियां, 40 नशीली शीशियां और 204 बोतलें ठेका शराब देसी हरियाणा बरामद करते हुए 6 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। जानकारी देते हुए एस.एस.पी. संगरूर डा. संदीप गर्ग ने बताया कि नार्कोटिक सैल/स्पैशल सैल संगरूर के थानेदार सुखदेव सिंह पुलिस टीम के साथ मेन सड़क रायकोट रोड टी-प्वाइंट गांव सिकंदरपुरा में उपस्थित थे तो मुखबिर खास ने सूचना दी कि मोहम्मद नसीर नशीली गोलियां बेचने का आदी है। 

पुलिस ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी मोहम्मद नसीर को 550 नशीली गोलियों व मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया और उस विरुद्ध थाना संदौड़ में केस दर्ज किया गया। इसी तरह सी.आई.ए. बहादर सिंह के एस.आई. अवतार सिंह ने बताया कि पुलिस टीम गश्त दौरान बिगड़वाल सुनाम मौजूद थी तो मुखबिर खास ने सूचना दी कि आरोपी संदीप सिंह, वरिंद्र कुमार और गुरदीप सिंह नशीली गोलियां व शीशियां बेचने के आदी हैं व आज भी एक कार में सवार होकर वह सूलरघराट की तरफ से वाया खडियाल होकर सुनाम शहर को आएंगे। पुलिस ने सूचना के आधार पर नाकाबंदी करते हुए उक्त तीनों आरोपियों को 40 नशीली शीशियां, 400 नशीली गोलियों व कार सहित गिरफ्तार करते हुए थाना सिटी सुनाम में केस दर्ज किया।

एक अन्य मामले में थाना लौंगोवाल के सहायक थानेदार राम सिंह पुलिस टीम सहित गश्त दौरान मेन हाईवे रोड गांव बहादरपुर मौजूद थे तो मुखबिर खास ने सूचना दी कि भुपिंद्र सिंह वासी बहादरपुर हरियाणा से शराब लाकर बेचने का आदी है। पुलिस ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी भुपिंदर सिंह को 36 बोतलें ठेका शराब देसी हरियाणा सहित गिरफ्तार किया। इसी तरह से थाना खनौरी के सहायक थानेदार सुखविंद्र सिंह गश्त दौरान पुलिस टीम सहित जब भाखड़ा नहर पुल खनौरी में उपस्थित थे तो एक कार आती दिखाई दी। पुलिस टीम को देखकर चालक अपनी कार को रोककर भागने लगा तो पुलिस ने साथी कर्मचारियों की सहायता से उसको काबू कर लिया। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान कुलदीप सिंह के तौर पर हुई व कार में से 168 बोतलें शराब की बरामद की गई। 

Anjna