आम आदमी पार्टी ड्रग माफिया के खिलाफ अभियान जारी रखेगी: ढिल्लों

punjabkesari.in Thursday, Apr 12, 2018 - 12:16 PM (IST)

बरनाला (विवेक सिंधवानी,गोयल): ड्रग माफिया को कांग्रेस सरकार बचाने की कोशिश कर रही है परंतु आम आदमी पार्टी ड्रग माफिया खिलाफ अभियान जारी रखेगी। यह शब्द आम आदमी पार्टी के मालवा जोन के इंचार्ज दलबीर सिंह ढिल्लों ने स्थानीय रैस्ट हाऊस में पत्रकारों से बात करते कहे। उन्होंने कहा कि बिक्रमजीत मजीठिया खिलाफ जांच कमेटी ने रिपोर्ट दे दी है जिसमें वह आरोपी पाया गया है। पंजाब के डी.जी.पी. सुरेश अरोड़ा भी उनको बचाने की कोशिश कर रहे हैं। ई.डी. अधिकारी निरंजन सिंह को वी.ई.डी. में से मुअत्तल करने की साजिश रची जा रही है। विरोधी पार्टियों द्वारा यह शोर डाला जा रहा है कि आम पार्टी फालतू में ही पंजाब में नशे होने का ढिंढोरा पीट रही है जबकि एजैंसियों की रिपोर्ट में भारत में जितना नशा बिकता है उसका 31 प्रतिशत नशा पंजाब में बिकता है। जब उनसे पूछा गया कि ‘आप’ के मुखी अरविन्द केजरीवाल ने तो बिक्रमजीत मजीठिया से इस मुद्दे पर माफी मांगी है तो उन्होंने कहा कि यह मुद्दा पंजाब का है।

पंजाब की आम आदमी पार्टी नशे के विरुद्ध लड़ती रहेगी। उन्होंने केजरीवाल का भी बचाव करते कहा कि राजनीतिक माफिया ने केजरीवाल को उलझाने के लिए उन पर 31 केस अदालतों में डाल दिए थे। अदालतों के चक्कर से बचने के लिए ही उन्होंने माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि बादल की बसें भी पहले की तरह चल रही हैं। कैप्टन सरकार ट्रांसपोर्ट माफिया को बढ़ावा दे रही है। एस.जी.पी.सी. द्वारा लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ किया जा रहा है। पहले तो उन्होंने ‘नानक शाह फकीर’ फिल्म बनाने की इजाजत दे दी,फिर उसका विरोध करना शुरू कर दिया।

आम आदमी पार्टी का यह स्टैंड है कि कोई भी फिल्म ऐसी न हो जो किसी भी वर्ग की धार्मिक भावनाओं को भड़काती हो। उन्होंने कहा कि बैसाखी के मौके पर हमारे द्वारा कोई राजनीतिक कांफ्रैंस नहीं की जाएगी। आम पार्टी तलवंडी साबो में सेवा अभियान चलाएगी व वहां सफाई करेगी। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के बरनाला विधायक गुरमीत मीत हेयर,विधायक कुलवंत सिंह पंडौरी, विधायक पिरमल सिंह धौला,आम पार्टी के जिलाध्यक्ष कुलदीप सिंह काला ढिल्लों आदि मौजूद थे। 
 

Anjna