पंजाब में आप करेगी इस बार शानदार प्रदर्शन: भगवंत मान

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2019 - 09:15 PM (IST)

संगरूर: संगरूर से आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद भगवंत मान ने शनिवार को उन खबरों को खारिज कर दिया जिनमें कहा गया है कि इस बार आप की कोई लहर नहीं है और कहा कि पार्टी 2014 के लोकसभा चुनावों से बेहतर प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि जो लोग आप पार्टी छोड़कर गए हैं, उन्हें अपने फैसले पर 23 मई के बाद तब पछतावा होगा, जब परिणाामों की घोषणा होगी।

उनकी यह टिप्पणी ऐसे समय में सामने आई है जब मानसा के विधायक नजर सिंह मनशाहिया कांग्रेस में शामिल हो गए। उन्होंने खुद के संगरूर से फिर से चुनाव जीतने का भरोसा व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें विश्वास है कि वह इस बार अधिक अंतर से विजय प्राप्त करेंगे। वह लहरा गांव में लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने लोगों की तालियों के बीच कहा, ‘‘प्रतिदिन, मातापिता मेरे पास आते हैं ताकि विदेश में फंसे उनके बच्चों की सुरक्षित वापसी हो सके। 

मैं उनकी सुरक्षित वापसी में मदद करता हूं। उन्होंने शिरोमणि अकाली दल और भाजपा गठबंधन को सत्ता से बाहर करने के लिए ईवीएम मशीन पर ‘‘झाडू का बटन दबाने की अपील करते हुये कहा, ‘‘पंजाब में बीते पांच सालों में आपने बांटने वाली राजनीति देखी। उन्हें रोजगार, खेती के संकट और दूसरे मुद्दों की चिंता नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News