स्कूल वैन व छोटे हाथी के बीच हुई टक्कर, 4 स्कूली बच्चे व 1 महिला समेत 8 घायल

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2019 - 03:14 PM (IST)

तपा मंडी(गर्ग, शाम): बरनाला-बठिंडा मुख्य मार्ग पर दोपहर 1 बजे के करीब स्कूल वैन और छोटे हाथी के बीच हुई टक्कर में 4 स्कूली बच्चों, 1 महिला सहित 8 लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार एक छोटे हाथी में अमनदीप बांसल व उसका साथी हरसी रामपुरा जा रहा था तो अचानक टैंपो का संतुलन बिगड़ गया और उनका टैंपो डिवाइडर के साथ टकरा गया तो उसके पीछे आ रही स्कूल वैन जिस पर अस्थायी नंबर लिखा हुआ था टैंपो के साथ टकरा कर पलट गई।

जब इस घटना बारे शहर में पता लगा तो बच्चों के माता-पिता घटनास्थल पर पहुंचने शुरू हो गए। इस घटना में बच्चे गुराश सिंगला, माइक, सहजरीत, कसमी के अलावा वैन चालक हरभजन सिंह, मूर्ति देवी और छोटा हाथी सवार अमनदीप बांसल व हरसी घायल हो गए, जिनको प्राइवेट गाड़ियों और मिनी सहारा क्लब के वालंटियरों ने सिविल अस्पताल तपा में दाखिल करवाया। 

जख्मियों के बचाव कार्यों के लिए डा. बुट्टर और समूह स्टाफ का विशेष सहयोग रहा। घटना का पता लगते ही थाना प्रमुख जसविंद्र सिंह ढींडसा मौके पर पहुंचे।
इस मौके पर बड़ी संख्या में पहुंचे बच्चों के मां-बाप, मंडी निवासियों में स्कूल प्रबंधकों के खिलाफ रोष पाया जा रहा था। लोगों में इस बात का भी रोष था कि घटनास्थल पर कोई भी प्रशासनिक अधिकारी नहीं पहुंचा। बच्चों के माता-पिता में इस घटना को लेकर सहम पाया जा रहा है। पुलिस ने दोनों वाहनों को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Edited By

Sunita sarangal