चुनावों को लेकर भिड़े अकाली व कांग्रेसी वर्कर, 1 घायल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 19, 2018 - 11:41 AM (IST)

बरनाला (विवेक सिंधवानी,गोयल): चुनावों को लेकर अकाली दल व कांग्रेसी वर्कर समीपी गांव कर्मगढ़ में आपस में भिड़ गए। कांग्रेसी वर्करों ने अकाली दल उम्मीदवार व थाना ठुलीवाल के एस.एच.ओ. खिलाफ डी.सी. दफ्तर को घेरकर नारेबाजी की। कर्मगढ़ के सरपंच जोकि कांग्रेसी वर्कर हैं, ने ब्लाक समिति के एक अकाली उम्मीदवार के खिलाफ एस.एस.पी. को लिखित तौर पर शिकायत दी। बातचीत करते जगदेव सिंह ने बताया कि रात साढ़े 9 बजे के करीब उक्त अकाली उम्मीदवार व 7-8 व्यक्ति आए और उन्होंने मेरे घर में ईंट-रोड़े मारने शुरू कर दिए। जब हम बाहर आए तो वे भाग गए। 

इस संबंधी हमने थाना ठुलीवाल में पुलिस को फोन किया। एक घंटे बाद पुलिस ने कर्मगढ़ आकर मौका देखा तो दूसरी पक्ष के लोग पुलिस के सामने ही मुझे जातिसूचक शब्द बोल रहे थे। इस दौरान हमारे साथ लड़ाई-झगड़ा किया गया। जिसमें  तरसेम सिंह के काफी चोटें लगी। जोकि सिविल अस्पताल में उपचाराधीन है। यदि अकाली वर्करों खिलाफ पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई न की तो हमें मजबूर होकर तीखा संघर्ष शुरू करना पड़ेगा।  

पुलिस द्वारा दोनों पक्षों के  किए गए हैं बयान दर्ज : एस.एस.पी.
 एस.एस.पी. हरजीत सिंह से इस संबंधी बातचीत की तो उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा दोनों पक्षों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं मामले की जांच की जा रही है। 
जांच दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी। जब इस संबंधी उनका पक्ष जानने के लिए गुरमीत सिंह से बातचीत करने की कोशिश की तो उनसे संपर्क नहीं हो सका। 

bharti