अकाली वर्करों ने थाने का किया घेराव

punjabkesari.in Friday, Sep 21, 2018 - 11:44 AM (IST)

भवानीगढ़(अत्तरी/ विकास): 19 सितम्बर को हुए पंचायत समिति व जिला परिषद के चुनावों में ब्लाक के पोलिंग बूथों पर अकाली वर्करों पर हमला करने वाले हुल्लड़बाजों पर पर्चा दर्ज करवाने की मांग को लेकर आज अकाली वर्करों ने पूर्व संसदीय सचिव प्रकाश चंद गर्ग के नेतृत्व में भवानीगढ़ थाने का घेराव किया।

ये थे उपस्थित
धरने में सर्किल जत्थेदार हरदेव सिंह कालाझाड़, गुरतेज सिंह झनेड़ी, रुपिन्दर सिंह रंधावा, वीरचक्कर पन्नवां, रवजिन्दर सिंह काकड़ा, कर्म दास, दविन्दर सिंह आलोअरख, मनजीत सिंह सोढी, गुरध्यान सिंह खटड़ा, बलजिन्दर सिंह गोगी, राजिन्दर सिंह मुंशीवाला, भोला बालद कोठी, बब्बी वड़ैच, जोगा सिंह फग्गूवाला, जसपाल सिंह पाली, करमजीत सिंह एम.सी. भी उपस्थित थे।

हमलावरों के खिलाफ पर्चा दर्ज न किया तो अकाली दल अगला प्रोग्राम बनाएगा
धरने को संबोधित करते गर्ग ने कहा कि 19 सितम्बर को ब्लाक भवानीगढ़ में अलग-अलग पोलिंग बूथों पर कांग्रेसी नेताओं के नेतृत्व में 6 घंटे 40-50 हुल्लड़बाज कारों पर सवार होकर हमले करते रहे। प्रशासन द्वारा चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात करने के बावजूद इन हमलावरों को न किसी ने रोका और न ही काबू किया।  उन्होंने कहा कि गांव मुंशी वाला और बालद कोठी में घायल हुए अकाली वर्करों द्वारा थाने में लिखित शिकायत में कांग्रेस के जिला परिषद के उम्मीदवार नानक चंद सहित हमलावरों के नाम लिखवाने के बावजूद पुलिस ने सिर्फ अज्ञात के खिलाफ ही पर्चा दर्ज किया है। अकाली नेता ने ताडऩा की कि यदि हमला करने वाले लोगों के खिलाफ पर्चा दर्ज न किया गया तो अकाली दल इस धक्केशाही और गुंडागर्दी खिलाफ अगला प्रोग्राम बनाएगा। इसी दौरान थाना प्रमुख इंस्पैक्टर प्रितपाल सिंह ने बताया कि शिकायत कर्ताओं के बयानों पर अज्ञात के विरुद्ध पर्चा दर्ज कर लिया गया है और यदि तफ्तीश दौरान किसी हमलावर का पता लगता है तो उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

bharti