औरत को दुकान में धक्का देकर झपटी सोने की बालियां

punjabkesari.in Thursday, Jan 23, 2020 - 04:05 PM (IST)

बरनाला (विवेक सिंधवानी, गोयल): शहर मे लुटपाट की घटनाओ में दिन प्रतिदिन फिर से वृद्धि होनी शुरू हो गई है। दिन दिहाड़े शहर के पौष इलाके में से गत दिवस दो लुटेरे कच्चा कालेज रोड गली नंबर 4 में से बजुर्ग औरत को धक्का देकर उसकी सोने की बालियां उताकर फरार हो गए। इतना ही नहीं लुटेरों ने पहले औरत से उसकी दुकान में से करियाना का समान डलवाया। वह समान व गल्ले में से पैसे निकालकर भी फरार हो गए। दोनों लुटेरे सी सी टी वी कैमरे मे कैद हो गए। 

घटना सबंधी जानकारी देते बुजुर्ग औरत विद्या देवी ने बताया कि दो युवक कच्चा कालेज रोड गली नंबर 4 में मेरी करियाने की दुकान पर आए व कहा कि हम यहां किराए पर रहने के लिए आए है। हमने करियाने का समान खरीदना है। उन्होंने मेरे से 1500 रूपए का समान ले लिया व 2 हजार रूपए का नोट देकर कहने लगे कि पैसे खुले दे दो। मैंने कहा कि मेरे पास इतने खुले पैसे नहीं है तो उन्होने कहा कि हम खुले पैसे लेकर आते है। 

आधे घंटे के बाद वह फिर से दुकान में आए व मुझे धक्का दे दिया व मेरे कानों में पहनी दोनों सोने की बालियां झपट ली व गल्ले मे से भी पैसे निकाल लिए व कहा कि यदि आपने शोर मचाया तो हमारे से बुरा कोई नहीं। इसके बाद वह मोटरसाइकिल पर फरार हो गया। बातचीत करते पीड़ित औरत के दामाद सुरेन्द्र बिटटू ने कहा कि घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सी सी टी वी कैमरे की फुटेज भी पुलिस को सौंप दी है। सी सी टी वी कैमरे में लुटेरों के चेहरे साफ नजर आ रहे है। पुलिस को फौरी तौर पर उक्त लुटेरों को गिरफ्तार करना चाहिए। 

Mohit