हलका भदौड़ के कांग्रेसी नेता की तरफ से गलत शब्दावली बोलने पर फूंका पुतला

punjabkesari.in Sunday, Sep 16, 2018 - 12:23 PM (IST)

तपा मंडी (गर्ग, शाम): गांव धौला में भारतीय किसान यूनियन एकता उगराहां की तरफ से प्रधान गुरमेल सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी के हलका भदौड़ से कांग्रेसी इंचार्ज पंजगराई खिलाफ रोष प्रदर्शन करते हुए पुतला फूंका गया।

किसान यूनियन नेता बलजिंद्र सिंह और गुरमेल सिंह ने बताया कि ब्लाक समिति और जिला परिषद मतदान के अंतर्गत गत दिवस जोन कालेके गांव फतेहगढ़ छन्ना में हलका भदौड़ के कांग्रेसी इंचार्ज पंजगराई अपने उम्मीदवार के लिए वोटें मांगने पहुंचे थे, जहां किसान यूनियन नेताओं ने अपने किसानी मुद्दों का पक्ष रखा था परन्तु स्टेज से ही हलका भदौड़ के कांग्रेसी नेता ने किसान नेता का धक्के से माइक्रोफोन छीन लिया और किसान नेता को कम जमीन वाले किसान भी कहा।  जिसके विरोध के तौर पर आज इकठ्ठे हुए किसान नेताओं ने कहा कि किसान यूनियन की तरफ से कांग्रेसी नेता का सख्त शब्दों में विरोध करके उसका पुतला फूंका जा रहा है। 

किसान नेताओं ने यह भी चेतावनी दी कि हलका भदौड़ में कांग्रेसी हलका इंचार्ज का सख्त विरोध किया जाएगा। जब कांग्रेसी नेता के साथ बातचीत की तो उन्होंने कहा कि गलत शब्दावली प्रयोग नहीं की गई यह जरूर कहा है कि सर्वसांझी जत्थेबंदी की तरफ से गांव की सहूलियतों के लिए काम करने चाहिए। इस मौके बलविंद्र सिंह,नैब सिंह,पाल सिंह,दर्शन सिंह,जसविंद्र सिंह,रूप सिंह ब्लाक नेता,मेवा सिंह,निर्मल सिंह,नरंजन सिंह,सुखवंत सिंह,गुरजीत सिंह,गुरविंद्र सिंह आदि किसान उपस्थित थे।

Isha