नशे की ओवरडोज से 22 वर्षीय नौजवान की मौत

punjabkesari.in Saturday, Feb 23, 2019 - 06:10 PM (IST)

भवानीगढ़ (कांसल, विकास): स्थानीय शहर के नजदीकी गांव झनेड़ी के एक 22 वर्षीय नौजवान की कथित तौर पर किसी नशे की ओवरडोज लेने कारण मौत हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ।

प्राप्त जानकारी अनुसार गुरदीप सिंह निवासी झनेड़ी जोकि कंबाइन लेकर मध्य प्रदेश गया हुआ था और बीती 21 फरवरी को उसने फोन के द्वारा अपने परिवार को बताया कि मध्य प्रदेश से वापिस आ गया है और वह नाभे आ गया है परन्तु वह उस दिन से घर वापिस नही था आया। जिस करके परिवार की तरफ से उसकी तलाश की जा रही थी। दूसरे तरफ 21 फरवरी की देर शाम को उभावाल रोड संगरूर मे एक नौजवान सड़क किनारे गिरा पड़ा मिला था। जिसकी सूचना लोगो की तरफ से पुलिस को दी गई थी और पुलिस ने उक्त नौजवान को संगरूर के सिविल अस्पताल मे भर्ती करवाया जहां उसकी मौत हो गई थी। 

सूत्रों अनुसार उक्त नौजवान नशे करने का आदी था और इसकी मौत किसी नशे की ओवर डोज लेने कारण हुई है। उक्त नौजवान की पहले शिनाख्त नही थी हो सकी परन्तु सोशल मीडिया पर डाली गई उक्त मृतक नौजवान की फोटो को देखकर गुरदीप सिंह के परिवार मैंबर ने इसकी पहचान की कि घर वापिस न लौटने वाला यह उनका लड़का गुरदीप सिंह ही है। पोस्टमार्टम करवाने उपरांत पुलिस ने उक्त की लाश को परिवार के हवाले करते इस सम्बन्धित मामला दर्ज करके मामले की अगली पड़ताल शुरू कर दी है।

Mohit