CBSE 12th Result: आर्ट्स ग्रुप में बरनाला की महकप्रीत टॉपर

punjabkesari.in Sunday, May 27, 2018 - 08:29 AM (IST)

बरनाला (विवेक सिंधवानी,गोयल): सी.बी.एस.ई. बोर्ड द्वारा घोषित किए गए +2 के परिणामों में इस बार भी लड़कियों ने लड़कों के मुकाबले मैदान मारा है। मदर टीचर स्कूल की आर्ट्स ग्रुप की छात्रा महकप्रीत कौर ने आर्ट्स ग्रुप में 96.8 प्रतिशत अंक प्राप्त करके जिले में टॉप किया है जबकि साइंस ग्रुप की मदर टीचर स्कूल की ही छात्रा श्रेया सिंगला 96.4 प्रतिशत अंक हासिल करके जिले की टॉपर बनी है जबकि कॉमर्स ग्रुप वाई.एस. स्कूल के छात्र अंकुश गर्ग ने 96.6 प्रतिशत अंक हासिल करके पहला स्थान प्राप्त किया है। 

कॉमर्स ग्रुप में पहला स्थान प्राप्त करने वाले अंकुश गर्ग को पढ़ाई के साथ है क्रिकेट खेलने का शौक
वाई.एस. स्कूल के छात्र अंकुश गर्ग ने कॉमर्स ग्रुप में 96.6 प्रतिशत अंक हासिल करके कॉमर्स ग्रुप में पहला व जिले में दूसरा स्थान हासिल किया है। अंकुश का स्वप्र चीफ जस्टिस बनकर देश के लोगों की सेवा करने का है। अंकुश का जन्म 25 अप्रैल 2001 को पिता सोहन लाल व माता वीणा रानी के घर हुआ। पिता बिजनैसमैन व माता घरेलू महिला हैं।

पंजाब केसरी से बातचीत करते हुए अंकुश गर्ग ने कहा कि मैं अपना स्वप्र पूरा करने के लिए स्कूल की पढ़ाई के अलावा 5 घंटे प्रतिदिन घर आकर पढ़ता हूं। मैंने कोई ट्यूशन नहीं रखी। स्कूल के अध्यापकों सेे ही मैंने अपनी कोङ्क्षचग ली है। अब मैं एल.एल.बी. की पढ़ाई करूंगा ताकि मैं चीफ जस्टिस बनने का अपना सपना पूरा कर सकूं। पढ़ाई के साथ-साथ मुझे क्रिकेट खेलना,गाने सुनना व थोड़ा बहुत दोस्तों के साथ घूमने का शौक है।  

Anjna