बुजुर्ग महिला से मारपीट करने का बी.एस.एफ. जवान पर लगा आरोप

punjabkesari.in Sunday, Feb 23, 2020 - 11:06 AM (IST)

बरनाला(विवेक सिंधवानी, गोयल): बी.एस.एफ. के जवान पर एक बुजुर्ग महिला के घर में दाखिल होकर उससे मारपीट करने का बुजुर्ग महिला के पुत्र ने कथित तौर पर आरोप लगाया है। 

सिविल अस्पताल में घटना संबंधी जानकारी देते हुए घायल महिला सुरजीत कौर के पुत्र जगसीर सिंह ने बताया कि भगत रविदास कमेटी द्वारा विवाह समारोह व अन्य समारोह के लिए हमने सांझे बर्तन रखे हुए हैं, जिसको देने की जिम्मेदारी उसकी है। उसने प्रस्ताव डाला हुआ है कि जिस किसी को भी बर्तन की जरूरत हो वह एक बार या दो बार बर्तन ले जा सकता है परंतु बी.एस.एफ. में भर्ती जवान जोकि अपने विवाह के लिए गांव खुड्डी कलां में आया हुआ है वह 5वीं बार बर्तन लेने के लिए आ गया। जब उसे पांचवीं बार बर्तन देने से मना किया तो वह मारपीट करने लगा। 

पीड़ित हैंडीकैप्ड है और उसने खुद को बचाने के लिए अपने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद वह पीड़ित की माता सुरजीत कौर को पीटने लगा। मारपीट से उसकी सुरजीत कौर घायल हो गई जिसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस संबंधी थाना हंडियाया के पुलिस अधिकारी कुलदीप सिंह ने कहा कि पीड़ित महिला के बयान दर्ज कर लिए हैं, मामले की जांच की जा रही है। जांच के  बाद अगली कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

Edited By

Sunita sarangal