हाईटैंशन तारों की चपेट में आए 6 वर्षीय बच्चे ने तोड़ा दम

punjabkesari.in Wednesday, May 30, 2018 - 03:30 PM (IST)

बरनाला(विवेक सिंधवानी, गोयल): 24 मई को खेलते समय 66 के.वी.ए. हाईटैंशन तारों की चपेट में आए 6 वर्षीय आर्यन शर्मा ने पी.जी.आई. चंडीगढ़ में दम तोड़ दिया। बातचीत करते हुए आर्यन शर्मा के दादा तारा चंद शर्मा, मनीष शर्मा और माता साक्षी शर्मा ने बताया कि उक्त दिन आर्यन खेलते-खेलते घर की छत पर चला गया और वहां से गुजरती 66 के.वी.ए. हाईटैंशन ढीली तारों की चपेट में आने से बुरी तरह से झुलस गया था जिसको तुरंत इलाज के लिए सिविल अस्पताल बरनाला ले जाया गया।

डाक्टरों ने आर्यन की गंभीर हालत को देखते हुए उसको पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया था जहां आर्यन ने करीब साढ़े 3 बजे दम तोड़ दिया। मृतक आर्यन शर्मा के पारिवारिक मैंबरों ने पावरकाम के अधिकारियों व सरकार को आढ़े हाथों लेते हुए कहा कि हमने समय-समय पर सरकार को इन हाईटैंशन ढीली तारों के बारे में अवगत करवाया था अगर समय रहते उनकी बातों पर अमल हो जाता तो आज उनका बच्चा आर्यन शर्मा उनके बीच होता।

उन्होंने कहा कि 66 के.वी.ए. हाईटैंशन तारों का तुरंत कोई हल किया जाए क्योंकि इससे पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। हमारे साथ जो होनी हुई है, वह किसी और के साथ न हो। हमारे घर का चिराग तो बुझ चुका है लेकिन किसी और के घर का चिराग न बुझे।

Anjna