अवैध कब्जों को लेकर दुकानदारों और नगर कौंसिल मुलाजिमों में हुई हाथापाई

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2019 - 01:13 PM (IST)

तपा मंडी(गर्ग, शाम): नगर कौंसिल तपा की तरफ से त्यौहारों के मद्देनजर शहर की ट्रैफिक को सुचारू रखने के लिए शहर के दुकानदारों की तरफ से किए अवैध कब्जों को हटाने समय दुकानदारों और नगर कौंसिल के मुलाजिमों के साथ हाथापाई होने का समाचार प्राप्त हुआ है।

नगर कौंसिल के अफसर सलीम मोहम्मद के अनुसार शहर के दुकानदारों द्वारा अवैध कब्जे करने पर पुलिस की सहायता से कार्रवाई की जा रही थी। इस दौरान जब वह सुरिन्द्र मैडीकल हाल की दुकान के पास पहुंचे और बाहर रखे बोर्ड को उठाने लगे तो उन्होंने नगर कौंसिल के कर्मचारियों के साथ हाथापाई करना शुरू कर दी। उधर, मैडीकल हाल वाले सुरिन्द्र कुमार ने बताया कि नगर कौंसिल के कर्मचारियों के आने से पहले ही उसने अपना बोर्ड अंदर रख लिया था, परंतु कर्मचारियों ने जबरदस्ती करते हुए क्लीनिक में से उसके बोर्ड को बाहर निकालकर नगर कौंसिल के ट्रैक्टर में रख लिया था।

लिखित शिकायत आने पर होगी कार्रवाई : थाना प्रमुख
इस संबंधी जानकारी मिलने पर थाना प्रमुख नारायण सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंच गए थे, जिन्होंने दोनों धड़ों को समझाकर मामला शांत करवाया और कहा कि अगर नगर कौंसिल इस घटना संबंधित कोई लिखित शिकायत दर्ज करवाएगी तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News