अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों ने पंप मुलाजिम से की मारपीट

punjabkesari.in Thursday, Jan 17, 2019 - 08:34 AM (IST)

तपा मंडी (गर्ग): मंगलवार रात को 3 अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों ने तपा-पक्खों कलां मुख्य मार्ग पर लूटपाट की नीयत से कार के शीशों की तोडफ़ोड़ करके पंप के मुलाजिम को घायल कर दिया।

पंप मुलाजिम लखविंद्र सिंह उर्फ लक्खा ने बताया कि वह कई सालों से ताजो-पक्खो कलां रोड पर स्थित पंप पर काम कर रहा है जब रात को मैं और मेरा साथी प्रितपाल सिंह पंप बंद करके अपने-अपने घर जा रहे थे तो पंप से तपा की ओर 1 किलोमीटर दूर एक अज्ञात नौजवान सड़क के बीच लेटा हुआ था उसे देख कर मैंने अपनी कार रोकी तो 2 और अज्ञात लुटेरे जिन्होंने लोइयां ली हुई थीं और लाठियों से लैस थे, कार रोकते ही लाठियां मारने लगेे और कहने लगे कि जो कुछ भी तेरी जेब में है दे दे।

लखविंद्र सिंह का कहना है कि लुटेरों को यह शक था कि वह पंप की नकदी लेकर घर की तरफ जा रहा है। इस घटना को लेकर इलाके के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। इस संबंधी इंस्पैक्टर गमदूर सिंह एस.एच.ओ. रूड़ेके कलां का कहना है उनके द्वारा वारदात संबंधी पता लगने पर मौके पर पहुंचकर सड़क और इर्द-गिर्द इलाकों में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया है, जल्द ही आरोपी काबू कर लिए जाएंगे।

Anjna