कब्रिस्तान से मिले शव का मामला : कातिल गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, May 20, 2018 - 02:25 PM (IST)

मालेरकोटला (जहूर/शहाबुदीन): 14 मई को मालेरकोटला-लुधियाना हाईवे नजदीक बने उजाड़ू तकिया कब्रिस्तान में से मिले नौजवान के शव के रहस्य की गुत्थी सुलझाते हुए थाना सिटी-1 मालेरकोटला की पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। नौजवान मोहम्मद आबिद की हुई संदिग्ध मौत संबंधी उसके घर नजदीक ही दूध की दुकान करते मोहम्मद अनवर निवासी गांव संघैण, थाना सदर अहमदगढ़ को मालेरकोटला पुलिस ने गिरफ्तार करके दर्ज मामले में विस्तार किया है।

थाना प्रमुख इंस्पैक्टर दविंद्र सिंह ने मोहम्मद अनवर की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक मोहम्मद आबिद के चाचा सिराज अहमद के बयानों पर मोहम्मद अनवर खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 302 के अंतर्गत मुकद्दमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और उम्मीद है कि स्थानीय पुलिस उसे माननीय अदालत में पेश करके और ज्यादा पूछताछ के लिए रिमांड मांगेगी। जानकारी अनुसार 3 बहनों का इकलौता भाई व लंबे समय से सऊदी अरब में रहते मोहम्मद नासर का बेटा मोहम्मद आबिद(23) इस समय अपने रिश्तेदारों के साथ सब्जी का कारोबार कर रहा था।

उसने कथित तौर पर मोहम्मद अनवर से करीब 30 हजार रुपए लेने थे परंतु वह काफी समय से रकम वापस करने से आनाकानी कर रहा था। सिराज अहमद की तरफ से पुलिस के पास दर्ज करवाए बयान मुताबिक 13 मई को मोहम्मद अनवर उसके भतीजे मोहम्मद आबिद को अपने मोटरसाइकिल पर बैठाकर उजाड़ू तकिया कब्रिस्तान में ले गया और उसे नशे का ज्यादा डोज का टीका लगा दिया, जिसके साथ उसकी मौत होने की संभावना प्रकट की गई है। 

Anjna