रेलगाड़ी में से मिले लावारिस सूटकेस से महिला व बच्ची के शव बरामद

punjabkesari.in Sunday, Apr 22, 2018 - 09:04 AM (IST)

धूरी (संजीव जैन): रेलवे स्टेशन पर एक रेलगाड़ी में से मिले एक लावारिस सूटकेस में से एक महिला और बच्ची का शव बरामद हुआ है। इस संबंधी जी.आर.पी. थाना संगरूर के इंचार्ज चरणदीप सिंह ने बताया कि यह सूटकेस  आज दोपहर करीब सवा 2 बजे धूरी रेलवे स्टेशन पर पहुंची गाड़ी नंबर 11057 दादर-अमृतसर एक्सप्रैस के एस-4 कोच में से मिला है।



उन्होंने बताया कि ट्रेन एस्कार्ट पार्टी के इंचार्ज ने जी.आर.पी. चौकी धूरी के इंचार्ज जगजीत सिंह को सूचना दी थी कि इस ट्रेन के कोच एस-4 की सीट नंबर 41 के नीचे एक जामुनी रंग का सूटकेस लावारिस हालत में पड़ा है। सूटकेस के आस-पास मक्खियां भिनभिना रही थीं तथा इसमें से बदबू भी आ रही थी। उक्त सूचना मिलने पर जब इस सूटकेस को धूरी रेलवे स्टेशन पर उतार कर इसका ताला तोड़ कर देखा गया, तो इसमें 23-24 साल की एक महिला व 5-6 महीने की बच्ची का शव था।

मृतका की बाजू पर अंग्रेजी भाषा में किरण-वाई गुदा हुआ है तथा उक्त दोनों की पहचान नही हो सकी। महिला के सिर के पीछे कोई चीज मार कर तथा बच्ची का गला घोंटने के चलते मौत होने का अंदेशा व्यक्त करते हुए उन्होंने बताया कि दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय सिविल अस्पताल में भेज दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि इस संबंधी मामला दर्ज कर लिया गया है।

Vatika